RCB के साथ नहीं KKR का कोई मुकाबला, ऐसी बात कह गये गौतम गंभीर, जबरदस्त ट्रोल!

गौती ने कहा कि केकेआर और आरसीबी के बीच कोई प्रतिद्वंदिता नहीं है, क्योंकि केकेआर ने दो बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है, जबकि आरसीबी एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है।

New Delhi, Oct 22 : विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने आईपीएल 2020 में केकेआर को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी, मोहम्मद सिराज की दमदार गेंदबाजी के दम पर आरसीबी ने केकेआर को 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 84 रनों पर रोक दिया, इसके बाद आरसीबी ने 13.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया, इस मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए गौतम गंभीर ने केकेआर और आरसीबी के मुकाबले पर एक बयान दिया, जिसके लिये उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

8 रन पर तीन विकेट
आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 8 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये, युजवेन्द्र चहल ने 2 और सुंदर ने 1 विकेट लिया, वहीं नवदीप सैनी और क्रिस मॉरिस ने भी किफायती गेंदबाजी की, मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने केकेआर और आरसीबी के बीच प्रतिद्वंदिता के इतिहास के बावजूद कहा कि दोनों टीमों में कोई तुलना नहीं है।

Advertisement

कोई तुलना नहीं
गौती ने कहा कि केकेआर और आरसीबी के बीच कोई प्रतिद्वंदिता नहीं है, क्योंकि केकेआर ने दो बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है, जबकि आरसीबी एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है, गौतम गंभीर के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

दूसरे स्थान पर आरसीबी
आपको बता दें कि केकेआर के खिलाफ शानदार जीत के बाद आरसीबी अब आईपीएल अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, आरसीबी के खाते में अब 10 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक है, वहीं दूसरी तरफ केकेआर की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, 10 मैचों में उसके 10 अंक हैं।

Advertisement

https://twitter.com/Pranjal_one8/status/1318918877963677696