नेहा कक्कड़ की शादी की तैयारियों में जुटा परिवार, दिल्ली पहुंचने से पहले वायरल हुई ये तस्वीर

इन तस्वीरों में रोहनप्रीत सिंह ने रेड टीशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट्स पहन रखा है, वहीं नेहा ट्रेडिशनल शूट में दिख रही हैं।

New Delhi, Oct 22 : बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ की शादी दिल्ली में होने वाली है, सिंगर नेहा 23-24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है, तैयारियों के बीच नेहा ने अपने परिवार के साथ मुंबई से दिल्ली के लिये उड़ान भर ली है। नेहा ने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें होने वाली दुल्हन और उनके परिवार के सदस्य शादी समारोह में शामिल होने के लिये मुंबई से दिल्ली के लिये सफर पर निकले हैं।

Advertisement

नेहा को प्रपोज किया
इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर उन तस्वीरों को भी पोस्ट किया है, जब रोहनप्रीत ने उन्हें प्रपोज किया था। तस्वीर में दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं, रोहन हाथ में हार्ड शेप का एक कार्ड पकड़े हुए है, जिस पर अंग्रेजी में लिखा है, मुझसे शादी करोगी।

Advertisement

रोहन के साथ डांस
इन तस्वीरों में रोहनप्रीत सिंह ने रेड टीशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट्स पहन रखा है, वहीं नेहा ट्रेडिशनल शूट में दिख रही हैं, उन्होने ब्लैक औप पिंक कलर का दुपट्टा ले रखा है, मालूम हो कि नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का वीडियो जारी किया था, जिसमें वह रोहनप्रीत सिंह के साथ डांस करती नजर आई थी।

Advertisement

24 को शादी
सूत्रों के हवाले से दावा किया दा रहा है कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी के बंधन में बंधेंगे, neha rohan 2 हालांकि अभी तक दोनों के परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, हाल ही में दोनों का एक एलबम रिलीज हुआ है, जिसका नाम नेहू दा ब्याह है।