बिग बॉस 14 – गौहर खान को पवित्रा पुनिया ने दी भर-भरकर गालियां, मिला ऐसा जवाब

बिग बॉस 14 के बीते एपिसोड में पवित्रा पुनिया का गुस्‍सा कुछ इस कदर फूटा कि वो सीनियर गौहर खान पर जमकर बरसीं, अब गौहर ने उन्‍हें करारा जवाब दिया है ।

New Delhi, Oct 22: बिग बॉस 14 के दो हफ्ते बीत चुके हैं और अब घर के सीनियर्स घर से जा चुके हैं । लेकिन सीनियर्स के बीच हुए आखिरी गेम ओवर टास्‍क में बहुत कुछ ऐसा हो गया जिसकी वजह से तीनों सीनियर्स ही आपस में भिड़ गए । सिद्धार्थ शुक्‍ला का एक बार फिर वहीं एग्रसिव अंदाज देखने को मिला, डॉमिनेटिंग सिद्धार्थ इस बार भी दूसरों को गलत ठहराते और खुद की टीम की गलती को स्‍ट्रैटजी समझाते हुए दिखे । हालांकि इस बार उनकी हिना अौर गौहर के सामने एक नहीं चली । सिद्धार्थ की टीम हार गई और गेम के अनुसार बाहर हो गई । इसी बात को लेकर पवित्रा के मुंह से गौहर के लिए कई अपशब्‍द निकले ।

Advertisement

गौहर को कहा ‘लाल परी’
पवित्रा पुनिया गेम ओर टास्‍क में सिद्धार्थ शुक्‍ला की टीम मेंबर थीं, उनकी टीम इस गेम में हार गई । जिसके बाद उन्होंने गौहर को लाल परी कहकर उन्हें खूब गालियां दीं । गौहर ही नहीं पवित्रा हिना खान से भी नाखुश दिखाई दीं और उनपर चीटिंग के आरोप लगाए । पवित्रा और एजाज को घर से कुछ देर के लिए सिद्धार्थ के साथ बाहर जाना पड़ा लेकिन वो एक बार फिर घर के अंदर रेड जोन खिलाड़ी बनकर लौट आए हैं ।

Advertisement

गौहर के फैंस हुए नाराज
गौहर खान बिग बॉस में अपने सीजन की विजेता रह चुकी हैं । Gauhar Khanगौहर की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है । जिसके चलते पवित्रा की गौहिर को दी गईं गालियां उनके फैन्स को बिलकुल रास नहीं आ रही हैं । गौहर के फैंस ने सोशल मीडिया पर पवित्रा पुनिया को जमकर ट्रोल किया । घर से बाहर आने के बाद जब गौहर को पवित्रा के इस सच का पता चला तो उन्होंने खुद वो वीडियो देखा और सोशल मीडिया पर ऐसे रिएक्‍ट किया ।

Advertisement

गौहर ने किया ट्वीट
गौहर खान ने ट्विटर पर लिखा, लाल परी, सच में! #Alhamdulillah हारने वाला हमेशा जहर ही उगलता है. काश एक महिला को ये पता होता कि उसकी जुबान ही उसकी ताकत है । गौहर के इस ट्वीट पर कई सेलेब्‍स ने उनका सपोर्ट किया है, जिनमें एक बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी हैं । पवित्रा और एजाज खान अब घर का हिस्‍सा तो बन गए हैं, लेकिन वो अब भी रेड जोन में हैं । यानी घर से बाहर निकलने का खतरा उन पर मंडरा ही रहा है ।