श्वेता तिवारी-पलक तिवारी ने पूल में लगाई आग, मां-बेटी का ग्लैमरस अंदाज देखकर फैंस हुए क्रेजी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Oct 22: श्‍वेता तिवारी की एक्टिंग के तो सभी फैन हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरों के भी लोग दीवाने हो गए हैं । उनका ग्‍लैमरस अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है । एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अकसर ही शेयर करती रहती हैं । श्‍वेता की बेटी पलक भी अब इंडस्‍ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है । मां-बेटी का ग्‍लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक है ।

Advertisement

पूल में श्‍वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने रीसेन्टली सोशल मीडिया पर अपनी स्विमिंग करते हुए कुछ फोटोज शेयर की हैं, इन तस्‍वीरों में वो लाइट ब्‍लू स्विम सूट में नजर आ रही हैं । श्‍वेता ने स्विमिंग पूल से अपनी तीन तस्‍वीरें शेयर की हैं, सन ग्‍लासेज पहने हुए श्‍वेता की स्‍माल वाली ये बिकिनी तस्‍वीरे देखकर फैन्स सिर्फ उनकी तारीफ करते रह गए । हर कोई श्वेता की खूबसूरती पर कायल होता नजर आ रहा है । अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है- जब भी शक हो तो स्विमिंग कर लो ।

Advertisement

पलक तिवारी का ग्‍लैमरस लुक
वहीं श्‍वेता की बेटी पलक भी पीछे नहीं, पलक ने ब्‍लैक स्विम सूट में तस्‍वीरें शेयर की हैं । पलक तिवारी का ग्लैमरस अंदाज भी सुर्खियों में बने रहता है, वो भी अपनी मां की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनकी हर फोटो लंबे समय तक ट्रेंड करती रहती है । पलक स्विमसूट के अलावा जींस में भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

पूल साइड से भी तस्‍वीरें
श्‍वेता तिवारी ने अपनी कुछ और तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । इनमें वो पूल साइड पर पोज करती दिख रही हैं । उन्‍होंने ब्‍लू कलर का लॉन्‍ग जंपर सूट पहना हुआ है । श्‍वेता ने कई सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं । फैंस इन्‍हें भी पसंद कर रहे हैं । श्‍वेता तिवारी ने इंस्‍टाग्राम पर पलक के साथ भी तस्‍वीरें शेयर की थीं । मां-बेटी को साथ में देखकर फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की । आपको बता दें श्‍वेता अपने दूसरे पति से भी अलग हो गई हैं और दोनों ही बच्‍चों की देखभाल खुद करती हैं ।