नीतीश पर चिराग पासवान का अब तक का सबसे बड़ा हमला, कहीं फिर पलटी ना मार दें!

केन्द्रीय एनडीए का हिस्सा होने के बाद भी लोजपा अध्यक्ष लगातार नीतीश कुमार को निशाने पर लिये हुए है, लोजपा ने अपने ज्यादातर उम्मीदवार उन्हीं सीटों पर उतारे हैं।

New Delhi, Oct 23 : सीएम नीतीश कुमार पर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, एक बार फिर से जमुई सांसद ने कटाक्ष करते हुए कहा कि नीतीश कहीं फिर से लालू की शरण में ना चले जाएं, लोजपा प्रमुख ने ट्विटर पर लिखा है, कि पिछली बार लालू के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे, बाद में उन्हें धोखा देकर बीजेपी के शरण में चले गये, इस बार कहीं प्रधानमंत्री का आशीर्वाद लेने के बाद फिर से लालू की शरण में ना चले जाएं।

Advertisement

नीतीश के खिलाफ मोर्चा
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी थी, nitish chirag बिहार एनडीए से अलग होने का ऐलान कर दिया था, हालांकि बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने साफ कर दिया है कि नीतीश ही बिहार के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे।

Advertisement

जदयू से सीधी टक्कर
हालांकि केन्द्रीय एनडीए का हिस्सा होने के बाद भी लोजपा अध्यक्ष लगातार नीतीश कुमार को निशाने पर लिये हुए है, लोजपा ने अपने ज्यादातर उम्मीदवार उन्हीं सीटों पर उतारे हैं, जहां से नीतीश की पार्टी जदयू मैदान में है। Nitish Chirag2 चिराग पासवान का कहना है कि नीतीश कुमार द्वारा उनके पिता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान की मौत के बाद उनके रुख से आहत हुआ था, उन्होने दावा किया, कि सीएम ने उनसे बात की थी, और उनसे या उनकी मां के प्रति संवेदना व्यक्त नहीं की थी।

Advertisement

राज्यसभा में मदद
आपको बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि रामविलास पासवान क्या जदयू के समर्थन के बिना राज्यसभा के लिये निर्वाचित हो सकते थे, इस पर चिराग पासवान ने कहा था कि नीतीश जी को याद रखना चाहिये, कि मेरे पिता को बीजेपी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राज्यसभा सीट देने का वादा किया था, जो उन्होने पूरा किया था।

Advertisement