पीएम मोदी का स्वागत, तो नीतीश पर तंज, चिराग पासवान के बयान से चढा सियासी पारा!

नीतीश पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की उपलब्धि खुद की नहीं है, बल्कि वो अपने राजनैतिक गुरु लालू प्रसाद यादव के नाम का डर दिखा कर वोट लेना चाहते हैं।

New Delhi, Oct 23 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से मिशन बिहार में उतर चुके हैं, बिहार के चुनावी रण में आज नरेन्द्र मोदी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, इन रैलियों से पहले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीएम मोदी का बिहार में स्वागत किया, इसके साथ ही चिराह ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

Advertisement

नीतीश पर तंज
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार का इंतजार आज खत्म हो जाएगा, गृह मंत्री अमित शाह के बयान के बाद भी नीतीश कुमार प्रमाण पत्र के लिये तरस रहे हैं, nitish chirag शाह ने पहले ही कह दिया है कि लोजपा एनडीए का हिस्सा नहीं है, नीतीश को बताना चाहिये, कि उन्होने पांच साल में क्या किया है।

Advertisement

खुद की उपलब्धि नहीं
नीतीश पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार की उपलब्धि खुद की नहीं है, बल्कि वो अपने राजनैतिक गुरु लालू प्रसाद यादव के नाम का डर दिखा कर वोट लेना चाहते हैं, पीएम मोदी आज एनडीए के समर्थन में रैली करके वोट अपील करेंगे, कुछ देर में सासाराम में पीएम मोदी की पहली रैली है। Nitish kumar इसके बाद गया और भागलपुर में भी जनसभा को संबोधित करेंगे, नरेन्द्र मोदी की पहली और तीसरी रैली में नीतीश कुमार भी साथ रहेंगे, जबकि दूसरी रैली में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी रहेंगे।

Advertisement

आईटी सेल का खास प्लान
बिहार के घर-घर में पीएम मोदी का भाषण पहुंचाने के लिये बीजेपी की आईटी सेल ने खास प्लान तैयार किया है, पीएम मोदी एक जगह बोलेंगे और 15 विधानसभा क्षेत्र में 100 जगहों पर एलईडी के जरिये वर्चुअल रैली होगी, पूरा कार्यक्रम इस तरह से तैयार किया गया है, कि हर रैली से करीब 1 लाख लोग कवर हो जाएंगे।