सुशांत केस- रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका, शोविक पर कोर्ट ने सुनाया ऐसा फैसला!

एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन के तहत एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को भी गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Oct 23 : सुशांत राजपूत केस में सामने आये ड्रग कनेक्शन में एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है, इस मामले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, इस बीच एनडीपीएस कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका लगा है, कोर्ट ने उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को जमानत देने से इंकार कर दिया है।

Advertisement

जमानत याचिका रद्द
एनडीपीएस कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका रद्द कर दी, तथा न्यायिक हिरासत 3 नवंबर तक आगे बढा दिया, शोविक की कस्टडी 1 दिन पहले खत्म हो रही थी, Rhea jail 2 जिसके बाद एनसीबी ने दोबारा इसे कोर्ट के सामने पेश किया, एनसीबी ने शोविक को 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था, 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड में रहने के बाद शोविक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, तब से ही वो जेल में बंद है।

Advertisement

अर्जुन रामपाल की प्रेमिका का भाई
एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन के तहत एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को भी गिरफ्तार किया है, उसे 3 नवंबर तक की कस्टडी में भेजा गया है, आरोपी को एनसीबी ने लोनावाला के एक रिजॉर्ट से दबोचा था, उनके पास से अल्प्राजोलम नाम की ड्रग्स बरामद की गई है, जो कि भारत में प्रतिबंधित है।

Advertisement

दीपेश ने मांगा 10 लाख का हर्जाना
ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुए सुशांत के कुक दीपेश सावंत को रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के साथ 7 अक्टूबर को कोर्ट से जमानत मिल गई थी, इसके बाद बीते मंगलवार को दीपेश ने एनसीबी के खिलाफ अवैध रुप से हिरासत में रखने का आरोप लगाते हुए 10 लाख रुपये का हर्जाना मांगा है। rhea 2 आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट पर मिला था, पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी, बाद में सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने कुछ दिन इस केस की जांच की, लेकिन फिर ये केस सीबीआई के हाथ में आ गई, इसके बाद ईडी, सीबीआई और एनसीबी इस केस की मिलकर जांच कर रही है।