जानिए कौन है IPL 2020 की ये वायरल हुई ‘मिस्ट्री गर्ल’, खुद पर बने Memes कर रही शेयर

आईपीएल 2020 दुबई में खेला जा रहा है, मैच के दौरान एक बार फिर मिस्‍ट्री गर्ल की तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । कौन हैं ये, आगे जानें ।

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले में सुपर ओवर मैच खेला गया था । टी20 क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि किसी मैच का नतीजा एक नहीं बल्कि दो सुपर ओवर खेलने के बाद निकला । दरअसल मैच टाई होने के बाद पहला सुपर ओवर खेला गया, उसे टाई होने के बाद फैसला दूसरे सुपर ओवर में हुआ । इस मैच के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी, उसकी तस्वीरें काफी Meme में शेयर भी की गई । अब इस मिस्ट्री गर्ल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन मीम को शेयर किया है ।

Advertisement

रियाना लालवानी है नाम
मैच के दौरान दिखी इस मिस्ट्री गर्ल का नाम रियाना लालवानी है । रियाना  दुबई में ही रहती है । मैच के बाद रियाना की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग अचानक बढ़ गई है। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 50 हजार फॉलोअर्स हो गए हैं। रियाना खुद भी इससे हैरान हो गई हैं, उन्‍होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद से जुड़े मीम शेयर किए हैं।

Advertisement

खास लोगों को ही एंट्री
आपको बता दें, कोविड-19 महामारी के कारण इस बार आईपीएल दुबई में खेला जा रहा है वो भी खाली स्टेडियम में दर्शकों के बिना । मैच में आम दर्शकोंकी एंट्री नहीं है, सिर्फ फ्रेंचाइजी टीम से जुड़े लोगों को ही खास पास पर एंट्री मिल रही है। ऐसे में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में रियाना भी वहां पहुंची थीं । चूंकि मैच अंत में बेहद ही रोमांचक दौर में पहुंचा हुआ था इसलिए मैच देख रहीं रियाना भी हैरान सी थीं । खेल के दौरान दो बार कैमरा उन पर फज्ञेकस किया गया था ।

Advertisement

टेंशन में दिखीं रियाना
मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले सुपर ओवर में पांच-पांच रन बनाए, जिसके चलते मैच में दूसरे सुपर ओवर से नतीजा निकला । रियाना लालवानी का चेहरा काफी टेंशन में नजर आ रहा था । बस क्या था, कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर #SuperOver के साथ रियाना की तस्वीरें भी वायरल होने लगीं। रियाना की फैन फॉलोइंग इस मैच के बाद इतनी तेजी से बढ़ेगी इससे वो खुद भी हैरान हैं । ऐसा पहले भी हो चुका है, जब मिस्‍ट्री गर्ल के रूप में फीमेल फैन्‍स की तस्‍वीरें वायरल हुई हों ।

https://twitter.com/RoflRahul_/status/1317891006541426688