मिर्जापुर 2 के गुड्डू भैया की बहन डिंपी रियल लाइफ में दिखती हैं इतनी केंट, तस्वीरें चर्चा में

इस वेब सीरीज में उन्‍हें सीधे सादे और सिंपल अंदाज में दिखाया गया है लेकिन लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड और हॉट हैं ।

New Delhi, Oct 24: मिर्जापुर के सीजन 2 ने आते ही तहलका मचा दिया है, शो में गुड्डू पंडित और बबलू पंडित की बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर चर्चा में हैं । पहले सीजन में वो जहां एकदम हल्‍के मासूम किरदार में थीं, वहीं इस सीजन में वो बदले हुए रूप में नजर आ रही हैं । इस सीजन में हर्षिता पर पहले सीजन के मुकाबले ज्‍यादा फोकस किया गया है, यानी उन्‍हें भी अपना अभिनय दिखाने का भरपूर मौका मिला है । हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

हो रही तारीफ
मिर्जापुर 2 की डिंपी पंडित यानी कि हर्षिता गौर अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत रही है । इस वेब सीरीज में उन्‍हें सीधे सादे और सिंपल अंदाज में दिखाया गया है लेकिन लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड और हॉट हैं । टीवी इंडस्‍ट्री में काम कर रही ये एक्ट्रेस सीरियल्‍स में कुछ साइड रोल्‍स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन फैंस उन्‍हें देखना पसंद करते हैं ।

Advertisement

खुश हैं हर्षिता
मिर्जापुर 2 की स्ट्रीमिंग से पहले हर्षितासीरीज का हिस्सा होने पर खुश हैं, हालांकि उनका कहना है कि वह अब इस वेब सीरीज में आगे काम नहीं करना चाहती थीं । उन्‍होंने कहा कि वह सड्डा हक जैसे सीरियल में लीड रोल कर चुकी हैं, अब वो कुछ क्रिएटिव रोल करना चाहती हैं फिल्मों में काम करना चाहत थी । हर्षिता ने कहा,”जब मुझे मिर्जापुर में काम करने के लिए पूछा गया, सेक्रेड गेम्स रिलीज नहीं हुई थी और वेबस्पेस वो नहीं था, जो अब है।”

Advertisement

सीनियर एक्‍टर्स के साथ कंफर्टेबल रही
हर्षिता ने कहा,”लेकिन अब मुझे अब महसूस होता है कि यह बिल्कुल अलग है, वेब शो में में हर शख्स की अलग अहमियत है । इसकी कास्ट और प्लॉट बेहतरीन है, जिसकी वजह से मैंने शो को हां किया।” हर्षिता ने कहा कि पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसी कास्ट की वजह से वो शो में काम करने के लिए प्रेरित हुईं । उन्‍होंने कहा कि- “मैंने इन सभी को स्क्रीन पर पहले भी काम करते हुए देखा है इसलिए मैं थोड़ा डर रही थी लेकिन मैंने शूटिंग शुरू करने के बाद राहत महसूस की क्योंकि उन सभी ने मुझे घर जैसा महसूस कराया।”