अपनी हल्‍दी में रोमांटिक हुए नेहा कक्‍कड़-रोहनप्रीत सिंह, किया किस, खूबसूरत तस्‍वीरें आईं सामने

नेहू दा व्‍याह की तैयारियां पूरी हुई और अब शादी का जश्‍न शुरू हो गया है । नेहा कक्‍क्‍ड़ की हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें सामने आई हैं ।

New Delhi, Oct 24: फेमस सिंगर नेहा कक्‍क्‍ड़ की शादी पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विष बनी हुई है । साथ सिंगर रोहनप्रीत से उनका रिलेशनशिप कुछ समय पहले ही सार्वजनिक हुआ है ओर अब दोनों शादी कर रहे हैं । नेहा कक्‍कड़ ने कुछ दिनों पहले ही रोहन प्रीत सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। सोशल मीडिया पर नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह की हल्‍दी की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । तस्‍वीरें बेहद खूबसूरत हैं ।

Advertisement

नेहा और रोहनप्रीत की हल्‍दी
नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत दोनों ने ही अपनी हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें शेयर की हैं । दोनों ही इन तस्‍वीरों में बेहद खुश नजर आ रहे हैं । एक दूसरे के साथ बहुत इंज्‍वॉय करते नजर आ रहे हैं । इस सेरेमनी के लिए नेहा और रोहन दोनों ही यलो ड्रेस में नजर आए हैं । नेहा ने जहां एकदम सिंपल प्‍लेन यलो साड़ी वेयर की है वहीं रोहन खूबसूरत यलो शेरवानी और सफेद पगड़ी में नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

कपल फोटोज हुईं वायरल
नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत ने इस मौके पर साथ में तसवीरें क्लिक करवाई हैं । एक कपल के रूप में दोनों बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं । रोहन नेहा के साथ में पोज दे रहे हैं, कहीं दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं तो प्‍यारी सी हंसी भी शेयर कर रहे हैं । नेहा ने बालों में खूबसूरत गुलाब के फूल लगाए हुए हैं, नेहा की खूबसूरती पर रोहनप्रीत डेफिनेटली लट्टू हो रहे हैं । रोहनप्रीत एक तस्‍वीर में नेहा को किस करते हुए भी दिखे हैं ।नेहा की खुशी भी तस्‍वीरों में साफ नजर आ रही हैं । इस शादी का ग्‍लो नेहा पर खूब नजर आ रहा है ।

Advertisement

रोमांटिक हुए दोनों
रोहनप्रीत और नेहा अपनी हल्‍दी सेरेमनी में रोमांटिक हो गए । दोनों एक दूसरे को हग करते रहे । उनकी बहुत ही प्‍यारी सी तस्‍वीरें सामने आई हैं। जहां रोहन ने नेहा को अपनी बांहों में लिया हुआ है । नेहा उनसे गले लगकर हंस रही हैं । नेहा और रोहन के परिवार वाले भी इस जश्‍न का हिस्‍सा बने हैं । नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत को बॉलीवुड से ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं । नेहा की इंस्‍टा पोस्‍ट पर उन्‍हें हिमेश रेशमिया, नीति मोहन से लेकर कई दूसरे सिंगर्स और सेलेब्‍स ने विश किया है । रोहन की पोस्‍ट पर नेहा के भाई टोनी कक्‍कड़ ने हार्ट इमोजी शेयर किए हैं ।