इंडियाज बेस्‍ट डांसर में नोरा फतेही की वापसी, देखते ही मिलने दौड़े टेरेंस लुईस, वीडियो वायरल

टेरेंस लुई की नोरा के लिए दीवानगी किस कदर है वो एक बार फिर नजर आई है, दोनों का एक जबरदस्‍त वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Oct 24: इंडियाज बेस्‍ट डांसर के मंच पर एक बार फिर नोरा फतेही की वापसी हुई है । नोरा इन दिनों अपने नए गाने नाच मेरी रानी के लिए चर्चा में हैं । पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ आए उनके इस म्‍यूजिक वीडियो में उन्‍होंने जबरदस्‍त डांस किया है । ये गाना 25 मिलियन से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है । नोरा फतेही का एक और वीडियो इस समय चर्चा में है, और वो है इंडियाज बेस्‍ट डांसर के मंच से । जहां वो गीता, टेरेंस और मलाइका के साथ नजर आई हैं ।

Advertisement

नोरा को देखते ही दौड़ पड़े टेरेंस
इंडियाज बेस्‍ट डांसर के मंच पर एक बार फिर नोरा फतेही की वापसी हुई है, नोरा अपने गाने के प्रमोशन के लिए आई हैं या उनका कमबैक एज अ जज हुआ है ये एक मिस्‍ट्री है । लेकिन, नोरा फतेही को मंच पर देखकर टेरेंस लुईस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । जैसे ही शो के गेस्‍ट नोरा का एंट्री कॉल करते हैं टेरेंस अपनी सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं । उनकी चेहरे से मुस्‍कान हटती नहीं नजर आती ।

Advertisement

नोरा को बांहों में उठा लिया
टेरेंस नोरा को देखते ही पागलों की तरह मंच की ओर दौड़ते हुए पहुंच जाते है, इस बीच वीडियो में वो स्लिम होते हुए भी देखे गए हैं । जिस पर भारती सिंह उन पर चुटकी लेती हैं कि नोरा को दखते ही टेरेंस सर भागते दज्ञैड़ते गिरते पड़ते ऐसे पहुंचे हैं जैसे कोराना की वैक्‍सीन आ गई हो । इस पर टेरेंस शर्मा जाते हैं, वहीं नोरा फतेही भी हंसने लगती है । दश्‍र्ज्ञक इन दोनों को शो में साथ देखना बहुत पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

टेरेंस और नोरा का डांस
वायरल वीडियो में टेरेंस और नोरा डांस करते हुए देखे गए हैं । डांस के दौरान टेरेंस नोरा को अचानक हवा में उठा लेते हैं । उनके साथ लिफ्ट कर डांस भी करते हैं । दोनों को इस तरह डांस करता देख फैंस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं । आपको बता दें कुछ दिन पहले ही टेरेंस पर नोरा को गलत तरीके से छूने के आरोप लगे थे, एक वीडियो भी वायरल हुआ था । लेकिन नोरा ने इस पर कोई रिढक्‍शन नहीं दिया, वो टेरेंस के सपोर्ट में रहीं । नोरा और टेरेंस का वीडियो नीचे दिए लिंक से देखें ।