महेन्द्र सिंह धोनी लेने वाले हैं IPL से संन्यास?, ये तस्वीरें कर रही इशारा

आईपीएल 2020 में शुक्रवार को सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया, इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को दस विकेट से हार झेलनी पड़ी।

New Delhi, Oct 24 : क्या महेन्द्र सिंह धोनी अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे हैं, ये ऐसा सवाल है, जिसका जवाब सिर्फ माही के पास ही होगा, लेकिन कयासों और अटकलों का क्या, या वो इशारे, जो बता रहे हैं कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल है, जी हां, आईपीएल 2020 में लगातार ऐसी तस्वीरें आ रही है, जो इस बात का इशारा कर रही है, कि ये कैप्टन कूल का आखिरी आईपीएल हो सकता है, ये इशारा किसी और की ओर से नहीं बल्कि उनकी टीम सीएसके की ओर से मिल रहे हैं, मालूम हो कि माही 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।

Advertisement

जर्सी भेंट की
आईपीएल 2020 में शुक्रवार को सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया, इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को दस विकेट से हार झेलनी पड़ी, हालांकि इसके बावजूद मैच के बाद कप्तान धोनी ने अपने नाम और 7 नंबर वाली जर्सी विरोधी टीम के पंड्या ब्रदर्स को भेंट की। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब आईपीएल 2020 के किसी मैच के बाद माही के नाम और नंबर वाली जर्सी विरोधी टीम के खिलाड़ी को सौंपी गई है।

Advertisement

आखिरी आईपीएल
इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के अंग्रेज खिलाड़ी जोस बटलर को धोनी के नंबर 7 वाली जर्सी भेंट की गई थी, चेन्नई की टीम वो मैच भी हार गई थी। dhoni माही के इस स्पेशल भेंट ने ही उन कयासों को जन्म दिया है, कि ये उनका आखिरी आईपीएल हो सकता है, इससे पहले किसी भी टूर्नामेंट में ऐसा कोई उदाहरण देखने को नहीं मिला है, जब किसी खिलाड़ी के नाम और नंबर वाली जर्सी दूसरी टीम के खिलाड़ियों को दी गई है।

Advertisement

नई चर्चा शुरु
धोनी की इस स्पेशल जर्सी के बाद सोशल मीडिया पर नई चर्चा शुरु हो गई है, एक यूजर ने लिखा, आखिर ये टीशर्ट क्यों दी जा रही है, हो सकता है कि इस लीजेंड के कुछ मैच बचे हों, आपकी कमी खलेगी। एक दूसरे यूजर ने लिखा, धोनी हर मैच के बाद अपने नाम की जर्सी बांट रहे हैं, एक अन्य यूजर ने लिखा लगता है कि एक युग का अंत है, उनके शॉट की कमी खलेगी।

Advertisement