दशहरे के बहाने कंगना रनौत का संजय राउत पर निशाना, पप्पू सेना घर तोड़ सकती है लेकिन…

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर टूटे हुए ऑफिस की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, मेरा टूटा हुआ सपना आज तुम्हारे मुंह के सामने मुस्कुरा रहा है संजय राउत।

New Delhi, Oct 25 : विजयदशमी के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने फैंस को बधाई और शुभकामनाएं दी है, इसके साथ ही वो शिवसेना नेता संजय राउत पर निशाना साधना नहीं भूली, कंगना का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग शिवसेना और राज्यसभा सांसद पर खुलकर अपनी बात कह रहे हैं और कंगना का समर्थन कर रहे हैं।

Advertisement

कंगना ने क्या लिखा
कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर टूटे हुए ऑफिस की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, मेरा टूटा हुआ सपना आज तुम्हारे मुंह के सामने मुस्कुरा रहा है संजय राउत, पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है, लेकिन मेरी हिम्मत को नहीं। बंगला नंबर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मना रहा है, हैप्पी दशहरा। कुछ समय पहले ही कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उनका मुंबई वाला ऑफिस और घर फूलों से सजा हुआ नजर आ रहा है।

Advertisement

बीएमसी ने की थी कार्रवाई
आपको बता दें कि बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के ऑफिस को अवैध बताते हुए इसमें तोड़-फोड़ की थी, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बंगले का 40 फीसदी हिस्सा बीएमसी ने ध्वस्त किया था, इसमें झूमर, सोफा तथा दुर्लभ कलाकृतियों समेत कई कीमती सामान भी मिले थे।

Advertisement

कोर्ट का दरवाजा
बीएमसी के इस एक्शन के खिलाफ कंगना रनौत ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, साथ ही बीएमसी ने 2 करोड़ रुपये के हर्जाने की मांग की थी, कोर्ट ने इस मामले में दोनं पक्षों की दलीलें सुनी थी, हालांकि अभी इस पर फैसला आना बाकी है। मालूम हो कि कंगना पाली हिल इलाके में ये बंगला साल 2017 में खरीदा था, इसी साल जनवरी में इसके रिनोवेशन का काम पूरा किया था, उन्होने इसे ऑफिस कम रेसीडेंस बनाया था, बीएमसी ने इसमें अवैध निर्माण बताकर कार्रवाई की थी।

Advertisement