किंग्स इलेवन पंजाब की रोमांचक जीत, लेकिन ट्रेंड होने लगी प्रिटी जिंटा, खास है वजह!

प्रिटी जिंटा स्टेडियम में ही नहीं बल्कि उसके बाहर भी अपने खिलाड़ियों को चीयर करती नजर आती हैं, किसी का जन्मदिन हो या फिर कोई और खास मौका, वह हर मौके पर टीम के खिलाड़ियों के साथ नजर आती है।

New Delhi, Oct 25 : किंग्स इलेवन पंजाब के लिये आईपीएल का ये सीजन काफी उतार-चढाव वाला रहा है, टीम शुरुआत में कई करीबी मुकाबले हारी, एक समय पर पंजाब की टीम प्वाइंट टेबल में आखिरी पायदान पर थी, हालांकि इसके बाद पंजाब फिर से जीत की पटरी पर लौटी और अब भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है, शनिवार को टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी, हालांकि इस रोमांचक जीत के बावजूद सोशल मीडिया पर पंजाब की नहीं बल्कि टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा ट्रेंड हो रही है, टीम की हर हार-जीत में प्रिटी जिंटा टीम के साथ खड़ी दिखाई देती है।

Advertisement

फैंस को भा रहा प्रिटी का अंदाज
प्रिटी जिंटा जिस तरह से अपनी टीम तथा खिलाड़ियों को चीयर करती रहती हैं, फैंस उसे काफी पसंद करते हैं, ट्विटर पर पंजाब के हर मैच के बाद प्रिटी जिंटा ट्रेंड कर रही होती है, फैंस उनके उत्साह से लेकर जीत के बाद दिखने वाली खुशी के दीवाने हो गये हैं। टीम के प्रति प्रिटी का व्यवहार देखते हुए फैंस ने उन्हें सबसे ज्यादा उम्दा टीम मालिक मानने लगे हैं।

Advertisement

स्टेडियम के बाहर भी चीयर
प्रिटी जिंटा स्टेडियम में ही नहीं बल्कि उसके बाहर भी अपने खिलाड़ियों को चीयर करती नजर आती हैं, किसी का जन्मदिन हो या फिर कोई और खास मौका, preity zinta वह हर मौके पर टीम के खिलाड़ियों के साथ नजर आती है, जिसका वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

Advertisement

जीत की पटरी पर लौटी किंग्स इलेवन
लगातार 5 हार के बाद किंग्स इलेवन के हौसले पस्त हो गये थे, लेकिन जैसे ही उनका मुकाबला आरसीबी से हुआ, पासा पलट गया, Kings Eleven शारजाह के मैदान पर केएल राहुल की टीम ने विराट की टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त दे दी, इसके बाद तो बाजी पलट गई, पंजाब की टीम ने मुंबई को डबल सुपरओवर में हराया, फिर दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से धोया, अब सनराइजर्स हैदराबाद को भी 12 रनों से हराया।