IPL 2020: प्लेऑफ से बाहर हुई CSK, धोनी  की पत्नी साक्षी ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से हरा दिया था । आरसीबी ने विराट कोहली के नाबाद 50 रनों के दम पर छह विकेट पर 145 रन बनाए थे।

New Delhi, Oct 26: आईपीएल के 13वें संस्‍करण में पहली बार कुछ ऐसा हुआ है जिसे फैंस बेहद उदास हैं । महेंद्र सिंह धौनी की कप्‍तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ये साल अच्‍छा नहीं रहा । धोनी की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है । धोनी के लिए ये समय बेहद मुश्किल भरा है, टीम को लेकर लिए गए उनके तमाम फैसले इस बार काम नहीं आए । टीम खेल से बाहर हुई तो उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट किया है।

Advertisement

साक्षी ने शेयर की पोस्‍ट
साक्षी धोनी ने इंसटाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि यह सिर्फ एक खेल है। कोई हारना नहीं चाहता, लेकिन हर कोई जीत नहीं सकता। आप तब भी विजेता थे, आप अब भी विजेता हैं! सच्चे योद्धा लड़ने के लिए पैदा होते हैं। आप हमेशा हमारे दिल और दिमाग में सुपरकिंग्स बनकर रहेंगे।

Advertisement

चेन्‍नई ने जीता आरसीबी के खिलाफ मुकाबला
रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने रॉयdhoni csk41 ल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से हरा दिया था । आरसीबी ने विराट कोहली के नाबाद 50 रनों के दम पर छह विकेट पर 145 रन बनाए थे। इसके जवाब में सीएसके ने 18.4 ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के 65 रनों की पारी की मदद से सीएसके ने ये मुकाबला अपने नाम कर लिया ।

Advertisement

इस तरह हुई प्‍लेऑफ से बाहर
दरअसल सीएसके के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी था, इसके बाद कुछ ऐसी उम्मीद बन रही थी जिससे सीएसके प्लेऑफ में पहुंच सकती थी । लेकिन इसके लिए सीएसके के अपने बाकी दोनों मैच जीतने थे और बाकी टीमों के नतीजे भी उसके मन मुताबिक होना जरूरी थी। लेकिन सीएसके की खुशी ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सकी, रविवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की मुंबई इंडियंस पर जीत के साथ ही धोनी की टीम की उम्मीदों पर पानी फिर गया और वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई।