हार्दिक पांडया ने छक्‍कों की उड़ा दी आंधी, पत्‍नी नताशा स्‍टेनकोविक ने ऐसे किया रिएक्‍ट

आईपीएल 2020 में रविवार को खेला गया दूसरा मैच हार्दिक पांड्या के नाम रहा । मुंबई इंडियन्‍स के इस तूफानी ऑलराउंडर ने मैदान में धुंआ उड़ा दिया ।

New Delhi, Oct 26: आईपीएल 2020 में रविवार को खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने रनों की बरिश कर दी । मुंबई इंडियंस के तूफानी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आइपीएल के 45वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ महज 21 गेंदों पर नाबाद 60 रन की तूफानी पारी खेली । हालांकि उनकी पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी । लेकिन उनके चौके – छक्‍कों की आंधी ने मैदान पर सबको हैरान कर दिया । हार्दिक ने अपनी पारी में 7 छक्के और 2 चौके लगाए।

Advertisement

सबसे तेज अर्धशतक
हार्दिक पांड्या की इस पारी के दम पर मुंबई इंडियंस ने राजस्थान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कुल 5 विकेट पर 195 रन बना डाले। आपको बता दें मुंबई इंडियंस की तरफ से आइपीएल के इस सीजन में हार्दिक पांड्या वो खिलाड़ी बन गए हैं जिन्‍होने सबसे तेज अर्धशतक लगाया, और उन्होंने ये कमाल सिर्फ 20 गेंदों पर ही कर दिया। हार्दिक पांड्या ने अपनी इस पारी में कुल 21 गेंदों का सामना किया, और आखिरी की 12 गेंदों पर कुल 7 छक्के लगाए।

Advertisement

हार्दिक की शानदार परफॉर्मेंस
हार्दिक पांड्या ने आखिरी 12 गेंदों पर कुल 52 रन ठोक डाले । उनके छक्‍कों के तूफान को राजस्‍थान रॉयल्‍स संभाल ही नहीं पाई । हार्दिक पांड्या आइपीएल में एक ओवर में दो बार चार छक्के लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं । इससे पहले आइपीएल में एक ओवर में चार छक्के लगाने वाले बल्लेबाज युवराज सिंह, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, इशान किशन व राहुल तेवतिया हैं।वहीं आईपीएल 2020 में एक ओवर में चार छक्के लगाने के कमाल जोफ्रा आर्चर, पैट कमिंस, राहुल तेवतिया व निकोलस पूरन कर चुके हैं। हार्दिक पांड्या ने आखिरी तीन ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाकर आंद्रे रसेल को पीछे छोड़ दिया। इस मामले में विराट कोहली नंबर वन पर हैं।

Advertisement

पत्‍नी नताशा ने दिया ऐसा रिएक्‍शन
वहीं हार्दिक पांडया की पत्‍नी नताशा स्‍टेनकोविक पति की शानदार परफॉर्मेंस से बेहद खुश हैं । नताश ने अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर हार्दिक की तारीफ करती हुई सोशल मीडिया पर वायरल कई पोस्‍ट को शेयर किया है । उन्‍होंने किसी में माई लव लिखकर हार्ट इमोजी शेयर की है, तो किसी में फायद इमोजी शेयर की है । नताशा कुछ समय पहले ही हार्दिक की बच्‍चे की मां बनी हैं, और इन दिनों वो न्‍यूली बोर्न बेबी की टेक केयर कर रही हैं ।

Advertisement