लाल साड़ी पहन नुसरत जहां ने दुर्गा पंडाल में किया पारंपरिक डांस, Video वायरल

नुसरत जहां का दुर्गा पंडाल से ढाक पर नृत्‍य करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है । पारंपरिक डांस करते हुए नुसरत …

New Delhi, Oct 26: पूरे देश में नवरात्र की धूम रही, पश्चिम बंगाल में दुर्गा पंडाल तो लगे लेकिन पूरी सावधानी के साथ त्योहार मनाया गया । इस मौके पर तृणमूल कांग्रेस  की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने दुर्गा पंडाल में पहुंचकर डांस किया । नुसरत ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । एक्‍ट्रेस नुसरत जहां इस वीडियो में लाल और सफेद कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं । साथ ही वह बंगाल का पारंपरिक डांस कर रही हैं ।

Advertisement

दुर्गा पूजा
वीडियो शेयर करते हुए नुसरत जहां ने कैप्शन में लिखा, ‘दुर्गा पूजो।’ सांसद महोदया का ये अंदाज देखकर इस वीडियो पर फैन्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं, अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं । एक्ट्रेस ने अपने माथे पर टीका लगाया हुआ है, इसके अलावा कोराना गाइडलाइन के चलते, साथ ही सुरक्षा बरतते हुए उन्‍होंने अपने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है । पिछले महीने ही नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर कपड़ों के विज्ञापन का एक पोस्ट शेयर किया था । इसके लिए वो देवी दुर्गा के रुप में तैयार हुई दिख रही थीं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर मिली धमकी
नुसरत जहां के पति निखिल जैन हैं, लेकिन नुसरत ने अपना धर्म नहीं बदला है । इसी वजह से विज्ञापन में उनके देवी अवतार को देखकर उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार देने की धमकी मिली थी । हालांकि, ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है जब उन्‍हें सोशल मीडिया पर धमकी दी गई है । पिछले साल जब उनकी शादी हो रही तो एक हिंदू से शादी करने, ‘सिंदूर’ पहनने या सिंदूर लगाने और उसके बाद रथयात्रा में भाग लेने के लिए भी उन्हे सोशल मीडिया पर बहुत बुरा भला कहा गया था ।

Advertisement

दुर्गा पूजा में शामिल हुई नुसरत
नुसरत जहां को उनके खिलाफ नफरत फैलाने वालों से बिलकुल डर नहीं लगता, ना ही वो ऐसा करने से खुद को रोकती हैं । नुसरत सभी पारंपरिक मौकों पर खूब सजती धजती हैं । दुर्गा अष्‍टमी के दिन नुसरत पति निखिल के साथ एक और दुर्गा पंडाल में पहुंची थीं, जहां उन्‍होंने पूजा की और ढाक पर पारंपरिक नृत्‍य भी किया ।

View this post on Instagram

Durga Pujo ~ Dhaak Vibes 💖

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on