रामलीला के दौरान पंजाबी गाने पर रावण ने लगाये जमकर ठुमके, लोगों ने कहा, वाह क्या स्वैग है, वीडियो

एक रामलीला में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला, वीडियो में रावण पंजाबी डांस करते दिख रहा है।

New Delhi, Oct 26 : हर साल दशहरे पर बुराई पर अच्छाई की जीत के लिये रावण का पुतला दहन किया जाता है, लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ और ही नजारा देखने को मिल रहा है, लोगों को ये वीडियो खूब मनोरंजन कर रहा है, लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

अलग नजारा
दरअसल एक रामलीला में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला, वीडियो में रावण पंजाबी डांस करते दिख रहा है, रामलीला के दौरान उसने स्टेज पर पंजाबी गाने पर जमकर भांगड़ा किया, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है और इसे पंजाब का बताया जा रहा है।

Advertisement

लोग भी नाचने लगे
वीडियो में साफ दिख रहा है, कि स्टेज पर रावण के किरदार में शख्स खड़ा है, और लोग नीचे बैठे रामलीला का लुत्फ उठा रहे हैं, तभी एक पंजाबी गाना शुरु हो जाता है, शख्स अपने किरदार को भूल हाथ उठाकर भांगड़ा करने लगता है, उसे डांस करता देख दर्शक भी झूमने लगे है, सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

लाखों व्यूज
इस वीडियो को ट्विटर के साथ-साथ फेसबुक पर भी खूब पसंद किया जा रहा है, लोग इसे देख-देख कर हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे हैं, 2 ही दिन में इस वीडियो के लाखों व्यूज हो चुके हैं, कई लोगों ने खूब अजब-गजब कमेंट्स किये हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/Alok_Says/status/1320267183348273154

Advertisement

Tags :