दोस्‍ती से किया इनकार तो छात्रा को मार दी गोली, बल्‍लभगढ़ में दिनदहाड़े ये क्‍या हो रहा है…

बल्‍लभगढ़ में छात्रा की हत्या मामले में दूसरा आरोपी रेहान भी गिरफ्तार कर लिया गया है । बताया जा रहा है कि फ्रेंडशिप से इनकार करने पर गोली मारी थी ।

New Delhi, Oct 27: हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्‍लभगढ़ में दिनदहाड़े एक कॉलेज की छात्रा को गोली मार दी गई । घटना को अंजाम देने वाला छात्रा के साथ ही पढ़ता था । एकतरफा प्यार में पड़े इस युवक ने बीकॉम थर्ड ईयर की छात्रा को पहले गाड़ी में खंचकर बैठाने की कोशिश की, जब बात नहीं बनी तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी । इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सरेआम हो रही इस घटना का सबूत दे रहा है । आरोपियों ने अग्रवाल कॉलेज के ठीक सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया ।

Advertisement

दोनों आरोपी गिरफ्तार
मामले में पुलिस ने आरोपी तौफीक को वारदात के कुछ ही घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया था । वहीं दूसरे आरोपी रेहान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । उसे नूंह से पकड़ा गया । आरोपी रेहान गुरुग्राम से फिजियोथेरेपी का कोर्स कर रहा है । घटना की सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि तौफीक अपने साथी के साथ कार में सवार होकर आया था, उसने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया, बात नहीं बनी तो छात्रा को गोली मार दी । मृत छात्रा का परिवार सेक्‍टर 23 में लंबे समय से रह रहा था ।

Advertisement

स्‍कूल में साथ पढ़ता था आऱोपी
बताया जा रहा है आरोपी तौफीक मृत छात्रा साथ पढ़ता था । दोनों ने 12वीं कक्षा तक साथ पढ़ाई की है । वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर उसने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था । बताया जा रहा है कि युवक ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था । मामले में छात्रा के भाई नवीन की शिकायत पर तौफीक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

सड़कों पर उतरे लोग, परिवार मांग रहा इंसाफ
वहीं अब इस मामले में बवाल शुरू हो गया है, पीड़ित परिवार सड़क पर बैठ गया है । वारदात को लेकर लोगों में जबरदस्त गुस्सा है । आरोपियों को भले पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हो लेकिन धरने पर बैठा पीड़ित परिवार लगातार इंसाफ की मांग कर रहा है । परिवार का कहना है कि हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए. । आज हमारे साथ कोई नहीं है. न तो बीजेपी वाले आएं और न ही कांग्रेस या बीएसपी वाले । निकिता के परिवार के मुताबिक यह लड़का कई साल से निकिता को तंग कर रहा था ।