जैकलीन फर्नांडिस ने दिखाई दरियादिली, स्टाफ को गिफ्ट की नई कार!

कार को बतौर सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया, जब जैकलीन फर्नांडिस शूटिंग कर रही थी, इसी वजह से जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में नजर आ रही है।

New Delhi, Oct 27 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी जिंदादिली के लिये भी जाना जाता है, फिल्म इंडस्ट्री की सनशाइन गर्ल यानी जैकलीन अपनी पॉजिटिव वाइव्स के साथ अपने आस-पास हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देती है, हाल ही में उन्होने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार गिफ्ट की है, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस नेक काम की काफी सराहना हो रही है, वीडियो और तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह स्टाफ को कार की चाभी सौंपती नजर आ रही हैं।

Advertisement

कार गिफ्ट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दशहरे के शुभ अवसर पर जैकलीन फर्नांडिस ने अपने स्टाफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया, जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही उनके साथ है, जैकलीन ने उन्हें एक कार गिफ्ट की है, हालांकि वो खुद नहीं जानती, कि कार की डिलीवरी कब होगी।

Advertisement

सरप्राइज गिफ्ट
कार को बतौर सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया, जब जैकलीन फर्नांडिस शूटिंग कर रही थी, इसी वजह से जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में नजर आ रही है, क्योंकि वह उस समय अपने फिल्म के सेट पर थी, वीडियो में दिख रहा है कि उनके हाथ में मिठाई तथा पूजा के सामानों से सजी एक थाली है, स्टाफ मेंबर को कार सौंपने के दौरान बकायदा नारियल भी फोड़ा गया।

Advertisement

मेकअप आर्टिस्ट
आपको बता दें कि इससे पहले जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी कार गिफ्ट की थी, वो सभी के प्रति दयालु और प्यार के लिये जानी जाती हैं, वर्कफ्रंट की बात करें, तो जैकलीन ने बैक टू बैक घोषणाएं की है, जिसमें किक-2 के बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी सबसे हालिया घोषणा सर्कस फिल्म शामिल है।