मिर्जापुर 2: वेब सीरीज पर एक्‍शन की मांग, इस महिला सांसद ने की PM मोदी से अपील, जानें क्‍यों ?

वेब सीरीज मिर्जापुर 2 को लेकर विवाद खड़ा हो गया है,  स्थानीय सांसद अनुप्रिया पटेल ने पीएम और सीएम योगी से ‘मिर्जापुर वेब सीरीज’ पर एक्शन लेने की मांग की है ।

New Delhi, Oct 27: मिर्जापुर 2 वेब सीरीज को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, और इस सीरीज के फैंस ने इसे लगभग पूरा देख भी लिया होगा । फैंस इस सीरीज के एक-एक डायलॉग और नए प्‍लॉट को पसंद कर रहे हैं । कालीन भैया से लेकर गुड्डू भैया और मुन्‍ना त्रिपाठी के डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । लेकिन इस बीच सीरीज को लेकर एक नया विवाद हो गया है । दरअसल वेब सीरीज पर एक सांसद ने एक्‍शन की मांग की है । क्‍या है पूरा मामला आगे बताते हैं आपको ।

Advertisement

मिर्जापुर की सांसद ने उठाई आपत्ति
दरअसल मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर मांग की है कि इस सीरीज के जरिए इसे हिंसक  इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है । मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए । उनकी शिकायत है कि, इस वेब सीरीज से उनके शहर की छवि खराब हो रही है. उन्होंने इस पॉपुलर वेब सीरीज पर सेंसरशिप लगाने की मांग की है ।

Advertisement

ट्वीट किया
अनुप्रिया पटेल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को टैग कर ट्वीट किया है और इस वेब सीरीज पर सेंसरशिप लगाने की मांग की । उन्होंने लिखा है- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है । यह समरसता का केंद्र है. मिर्ज़ापुर नामक Web Series के ज़रिए इसे हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है । इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है ।

Advertisement

जांच की मांग, एक्‍शन लें
एक दूसरे ट्वीट में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि, मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी मांग है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए । आपको बता दें मिर्जापुर का मच अवेटेड सीजन 2, 22 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ किया गया है । इसे 23 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन फैंस को सरप्राइज देते हुए इसे कुछ घंटों पहले 22 तारीख को ही रिलीज कर दिया गया । पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी दशर्कों का जबरदस्‍त प्‍यार मिल रहा है ।