Video: टेरेंस लुईस ने किया अपने प्यार का इजहार, तो शर्म से लाल हो गईं नोरा फतेही- देखें

सोशल मीडिया पर टेरेंस लुईस और नोरा फतेही चर्चा में हैं, हाल ही में टेरेंस ने नोरा के लिए एक शो पर कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा तेजी से हो रही है ।

New Delhi, Oct 27: टेरेंस लुईस और नोरा फतेही, इंडियाज बेस्‍ट डांसर के सेट पर इन दोनों की कैमिस्‍ट्री एक बार फिर नजर आई । टेरेंस जहां नोरा को देखते ही अपनी सीट से उठ खड़े हुए वहीं नोरा शर्म से लाल हो गईं । दरअसल शो के रीसेन्‍ट एपिसोड में नोरा फतेही अपने लेटेस्‍ट गाने नाच मेरी रानी के प्रमोशन के लिए आईं थीं, शो में उनकी एंट्री होते ही टेरेंस के चेहरे की खुशी साफ नजर आ रही थी । दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

टेरेंस ने किया प्‍यार का इजहार
बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही एक बार फिर से इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर एंट्री करती हुई नजर आईं, इस बार टेरेंस ने नोरा को देखकर ना सिर्फ खुशी जाहिर की बल्कि अपने प्‍यार का इजहार भी कर दिया । टेरेंस को ऐसा देख मलाइका अरोड़ा  और गीता कपूर हैरान रह जाते हैं । टेरेंस के इस तरह प्‍यार के इजहार से नोरा भी शर्म से पानी-पानी हो जाती हैं, उनसे कुछ कहते ही नहीं बनता ।

Advertisement

पहला प्‍यार …
दोनों के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टेरेंस, नोरा फतेही को देख ‘पहला पहला प्यार है’ गाना गाने लगते हैं, जिसे सुनकर एक्ट्रेस हैरान रह जाती है । टेरेंस ये भी गाते हैं … जान के भी अनजाना, कैसा तेरा प्‍यार है । टेरेंस के तरह प्रपोज करने पर नोरा शर्मा जाती हैं । टेरेंस, नोरा को अपने करीब लाते हैं, आंखों में देखते हैं और फिर उन्‍हें अपनी गोद में उठा लेते हैं । वहीं, स्टेज पर यह सब होता देखकर शो के दूसरे जज यानी कि मलाइका अरोड़ा  और गीता कपूर हैरान रह जाते हैं ।

Advertisement

खूब शेयर हो रहा ये वीडियो
नोरा और टेरेंस का ये वीडियो खूब शेयर हो रहा है । फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं, इस जोड़ी को पसंद किया जाने लगा है । पिछले दिनों टेरेंस पर नोरा को शो के दौरान गलत तरीके से छूने के आरोप लगे थे, टेरेंस को खूब ट्रोल भी किया गया था, लेकिन दोनों इस विवाद में कोई स्‍पष्‍टीकरण देने नहीं उतरे । नोरा ने टेरेंस का सपोर्ट किया और दोनों अब जिस तरह मिले उससे साफ है कि नोरा उनके साथ असहज नहीं हैं ।

https://www.instagram.com/p/CGxetUqIZoV/?utm_source=ig_embed