गोवा को गंदा कर गए करण जौहर-दीपिका पादुकोण! हो रहे ट्रोल, अब कंगना रनौत ने भी साधा निशाना

करण जौहर ने गोवा में शूटिंग के बाद इतनी गंदगी छोड़ी है कि सोशल मीडिया पर उसका वीडियो वायरल हो रहा है, लोग उन्‍हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं ।

New Delhi, Oct 28: कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है, करण के बहाने एक बार फिर इंडस्‍ट्री उनके निशाने पर है । इस बार कंगना ने पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग किया है । क्‍या है पूरा मामला आपको बताते हैं । दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कहा गया है कि करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस ने शूअिंग पैकअप के बाद सड़क पर इतना कूड़ा कचरा ऐसे ही छोड़ दिया है । करण जौहर और दीपिका पादुकोण पिछले महीने यहां शूटिंग कर रहे थे ।

Advertisement

वीडियो में दावा
दरअसल वायरल वीडियो जिसे कंगना ने भी रीट्वीट किया है उसमें दावा किया जा रहा है कि करण जौहर  की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन ने गोवा के एक गांव में शूटिंग के बाद बायोमेडिकल वेस्ट खुले में छोड़ दिया है । वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कितनी गंदगी सड़क पर छोड़ी गई है । जिसमें सारा सामान ऐसा है जो कि पर्यावरण के लिए बहुत हानिकारक है । अब कंगना ने इस मुद्दे को लेकर करण जज्ञैहर पर पर निशाना साधा है ।

Advertisement

कंगना रनौत का ट्वीट
कंगना रनौत ने इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है- ‘मूवी इंडस्ट्री न केवल देश के नैतिक मूल्यों और संस्कृति के लिए एक वायरस है, बल्कि यह पर्यावरण के लिए भी नुकसानदेह और घातक बन गई है । एक तथाकथित बड़े प्रोडक्शन हाउस के इस मलिनापूर्ण, घृणित और गैंर-जिम्मेदाराना रवैये को देखिए । कृपया मदद करें।’ कंगना ने इस ट्वीट में पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को टैग किया है ।

Advertisement

गंदगी ही गंदगी
दरअसल कंगना का ये रिएक्‍शन तब सामने आया जब एक ट्विटर यूजर ने एक न्यूज हेडलाइन के स्क्रीनशॉट को साझा किया था, जिसमें दावा किया गया है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने गोवा में स्थित एक गांव नेरूल में दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद किस कदर गंदगी मचाई है । इसके साथ ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर इस खबर के सपोर्ट में वायरल हो रहा है । इस पूरे मामले में लोखांचो एकवॉट गोवा नाम के एक एनजीओ ने भी करण जौहर से लिखित माफीनामा मांगा था । एनजीओ की ओर से कहा गया था कि अगर करण की तरफ से जवाब नहीं आता है तो वे अगले हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाएंगे।

Advertisement