निकिता मामले में पुलिस ने की तीसरी गिरफ्तारी, तौसीफ-रेहान के बाद बड़ी कामयाबी

निकिता हत्‍याकांड में पुलिस के हत्‍थे वो शख्‍स चढ़ा है जिसने तौसीफ को हथियार उपलब्‍ध करवाया, मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे है ।

New Delhi, Oct 29: हरियाणा के बल्‍लभगढ़ में 21 वर्षीय छात्रा की हत्‍या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है । इस हत्याकांड में हथियार उपलब्‍ध कराने वाले शख्‍स को पुलिस ने पकड़ लिया है । घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें तौसीफ पहले तो निकिता के अपहरण का प्रयास करता नज़र आता है, लेकिन जब उसे कामयाबी नहीं मिलती तो वो दिनदहाड़े उसके सिर में गोली मारकर वहां से सफेद रंग की गाड़ी से फरार हो जाता है ।

Advertisement

पुलिस को मिली कामयाबी
फरीदाबाद के निकिता तोमर मर्डर मामले में पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी की है । छात्रा को गोली मारने के आरोपी तौसीफ को हत्‍या में इस्तेमाल देसी कट्टा मुहैया कराने वाले अजरू नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।  फरीबाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हथयार मुहैया कराने वाले शख्‍स की तलाश जारी थी, कई जगह छापेमारी के बाद अजरू को नूंह ज़िले से गिरफ़्तार किया गया है.

Advertisement

तौसीफ और रेहान गिरफ्तार
इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है । आपको बता दें फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 26 अक्टूबर को शाम करीब 4 बजे बीच सड़क पर दिनदहाड़े तौसीफ ने अपने साथी रेहान के साथ मिलकर 21 साल की छात्रा निकिता को सिर में गोली मार दी थी । पुलिस पूछताछ के दौरान तौसीफ ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है ।

Advertisement

दिल दहलाने वाला सीसीटीवी फुटेज
इस हत्याकांड का सबूत भी है, इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है । जिसमें तौसीफ पहले तो निकिता के अपहरण का प्रयास करता नज़र आता है, लेकिन जब उसे कामयाबी नहीं मिलती तो उसे गोली मारकर वहां से सफेद रंग की गाड़ी से फरार हो जाता है । मामले में पुलिस ने गाड़ी और हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है ।  घटना की जांच के लिए एसआईटी बनाई गई है । एसआईटी की टीम पूछताछ के लिए निकिता के घर भी पहुंची थी । हरियाणा पुलिस ने मामले में स्पेशल PP नियुक्त किया है, 30 दिन के अंदर पुलिस इस मामले की चार्जशीट दायर करेगी  ।