सिर पर पल्लू और हाथ जोड़े लालू परिवार के खिलाफ उतरी पुत्रवधू ऐश्वर्या राय, लोगों से खास अपील!

लंबे समय से ये कयास लगाये जाते रहे हैं कि राजद अध्यक्ष की पुत्रवधू भी सक्रिय राजनीति में आ सकती है, हालांकि अब भी इसे लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं है।

New Delhi, Oct 30 : बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधू तथा तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अपने ही ससुराल वालों के खिलाफ वोट मांगने सड़क पर उतर गई, परसा सीट से अपने पिता चंद्रिका राय के लिये वोट मांगने उतरी ऐश्वर्या ने अपने ऊपर हुए अन्याय को लेकर लोगों से वोट देने की अपील की, आपको बता दें कि चंद्रिका राय परसा विधानसभा सीट से जदयू के उम्मीदवार हैं और उनकी बेटी वोट मांग रही है।

Advertisement

लालू परिवार के खिलाफ नाराजगी
मालूम हो कि ऐश्वर्या राय की नाराजगी लालू परिवार के खिलाफ भी है, जिसे लेकर वह परिवार के सदस्यों को चुनाव में हराने की अपील भी कर रही है, aishwarya1 हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैर छूकर ऐश्वर्या ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दे चुकी है, शुक्रवार को लालू की पुत्रवधू ने वोट मांगने के लिये खुद ही मोर्चा संभाल लिया है।

Advertisement

सक्रिय राजनीति में आने के संकेत
लंबे समय से ये कयास लगाये जाते रहे हैं कि राजद अध्यक्ष की पुत्रवधू भी सक्रिय राजनीति में आ सकती है, हालांकि अब भी इसे लेकर स्थिति पूरी तरह से साफ नहीं है, लेकिन बीते 21 अक्टूबर को जब उन्होने पिता चंद्रिका राय के चुनाव प्रचार के लिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मंच साझा किया, तो इसे उनके सक्रिय राजनीति में आने के संकेत के तौर पर देखा गया।

Advertisement

पिता के लिये वोट मांगा
दरअसल तब ऐश्वर्या राय पहली बार किसी राजनीतिक मंच को शेयर किया था, अपने पिता के लिये लोगों से वोट मांगे, उन्होने मंच से भारी भीड़ से कहा कि उनके साथ अन्याय हुआ है, aishwarya जिसे बिहार की जनता समझ रही है। नीतीश के साथ मंच साझा करते हुए उन्होने कहा मैं यहां इसलिये आई हूं, कि आप हमारे पिताजी को जिताएं, नीतीश जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाएं, उन्होने आगे कहा मैं कुछ दिनों में ही आपके बीच आउंगी, आपसे उम्मीद है कि तीर छाप पर बटन दबाएंगे, क्योंकि ये परसा के मान-सम्मान की बात है।