ना रोता तो हो जाती अनहोनी, नवजात के साथ ऐसा सलूक, ऐसे बची जिंदगी!

सासवड़ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ने बताया कि हमें फोन से घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची।

New Delhi, Oct 30 : गुरुवार को पुणे से एक दंग कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां दो लोग नवजात शिशु को जिंदा जमीन में गाड़ने की कोशिश कर रहे थे, आरोपियों ने बच्चे को जमीन में आधा गाड़ भी दिया था, लेकिन तभी बच्चा रोने लगा, जिसके बाद रोने की आवाज सुनकर आस-पास के किसान दौड़ पड़े और नवजात बच्चे की जान बच गई।

Advertisement

आरोपी भाग निकले
बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर स्थानीय किसानों ने उन आरोपितों को पकड़ भी लिया था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही किसानों को धक्का देकर आरोपी फरार हो गये, नवजात को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, डॉक्टर ने कहा नवजात की तबीयत फिलहाल ठीक है, अब वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

Advertisement

कुछ सेकेंड की देर में अनहोनी हो जाती
आपको बता दें कि ये घटना पुणे के पुरंदर के अंबोड़ी क्षेत्र की है, किसान ने बताया कि दोनों आरोपी बच्चे को आधा जमीन में गाड़ चुके थे, और अगर कुछ सेकेंड की देरी होती तो बच्चे को पूरा दफन कर देते और वहां से चले जाते, बच्चा मिट्टी में दबने की वजह से तेज आवाज से रो रहा था, जिसके बाद स्थानीय किसान दौड़ पड़े।

Advertisement

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
सासवड़ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर ने बताया कि हमें फोन से घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद एक टीम मौके पर पहुंची, आरोपी बाइक से आये थे, आस-पास के सभी सीसीटीवी कैमरे जब्त कर लिये गये है, उनके फुटेज खंगाले जा रहे हैं, बाइक का नंबर ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है, फिलहाल बच्चे की पहचान नहीं हो सकी है।