रीवा से शादी से पहले इनके प्यार में गिरफ्तार थे रविन्द्र जडेजा, इस वजह से अधूरा रह गया इश्क!

जड्डू की पत्नी मूलतः राजकोट की रहने वाली है, वो अपने माता-पिता की इकलौती बेटी है, रीवा के चाचा गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं।

New Delhi, Oct 30 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा इन दिनों आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ व्यस्त हैं, गुरुवार को केकेआर के खिलाफ उन्होने मैचजिताऊ पारी खेली, 11 गेंदों में 31 रन बनाकर उन्होने शाहरुख खान की टीम के जबड़े से जीत छीन ली, जिसके लिये उनकी खूब तारीफ हो रही है, आखिरी दो गेंदों में सात रनों की जरुरत थी, तो जड्डू ने दो सिक्स लगाकर मैच अपने पाले में कर लिया।

Advertisement

रीवा से शादी
6 दिसंबर 1988 को गुजरात के सौराष्ट्र में जन्मे रविन्द्र जडेजा किसी समय टीम इंडिया के मोस्ट एलिजेबल बैचलर्स की सूची में शामिल थे, लेकिन अप्रैल 2017 में रीवा सोलंकी से शादी के बंधन में बंधकर उन्होने लाखों फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया, रीवा और जडेजा एक बच्ची के माता-पिता भी हैं।

Advertisement

कईयों से जुड़ा नाम
जड्डू की पत्नी मूलतः राजकोट की रहने वाली है, वो अपने माता-पिता की इकलौती बेटी है, रीवा के चाचा गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं, jadeja (3) हालांकि खुद रीवा बीजेपी की सदस्य है, 2019 लोकसभा चुनाव में उनके चुनाव लड़ने की भी चर्चा थी, हालांकि ऐसा नहीं हो सका, खैर पहली नजर में ही रीवा को दिल दे बैठने वाले जडेजा का ये पहला प्यार नहीं है।

Advertisement

चेतना झा
रविन्द्र जडेजा शादी से पहले भी अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, सबसे पहले साल 2013 में चेतना झा नाम की लड़की के साथ वो स्पॉट किये गये थे, मीडिया रिपोर्ट्स में तब दोनों के अफेयर की बात की गई थी, उस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर थी, दोनों को जयपुर में साथ देखा गया था। पेशे से फैशन डिजाइनर चेतना और जडेजा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, आईपीएल के दौरान भी दोनों एक साथ टीम बस में दिखे, माना जाता है कि दोनों का रिलेशनशिप दो से तीन साल चला, फिर ब्रेकअप हो गया। हालांकि जड्डू ने कभी भी चेतना के साथ संबंधों से जुड़े सवालों का जवाब नहीं दिया। वो अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश हैं।