Video: कृष्णा-सुमोना चक्रवर्ती करा रहे थे रोमांटिक फोटोशूट, भारती ने कहा-  शर्म आनी चाहिए इन्हें

कृष्‍णा अभिषेक –सुमोना चक्रवर्ती का एक रोमांटिक फोटेशूट चल रहा था कि तभी भारती सिंह वहां पहुंच जाती हैं, फिर आगे क्‍या हुआ जानें ।

New Delhi, Oct 30: टीवी के कॉमेडी रिएलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने हाल ही में सोनी के 25 साल पूरे होने पर एक ग्रैंड एपिसोड किया । जिसमें शो के एक्‍टर्स ही गेसट बनकर आए । शो के इस एपिसोड से जुड़ा एक मजेदार वीडियो अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । जो कि अब खूब वायरल हो रहा है । दरअसल इस वीडियो में सुमोना और कृष्‍णा की टांग खिंचाई चल रही है, भारती जमकर दोनों के साथ मजे ले रही हैं ।

Advertisement

रोमांटिक फोटोशूट
दरअसल वीडियो में भूरी यानी कि सुमोना चक्रवर्ती और कृष्‍णा अभिषेक एक दूसरे के साथ पोज करते नजर आते हैं, जिस पर वहां मौजूद एक शख्‍स रोमांटिक पोज देने को कहता है, इसे लेकर भारती सिंह जबरदस्त रिएक्शन देती हैं । भारती मजे – मजे में कहती है कि शर्म आनी चाहिए इन दोनों को, अब मैं कलेश डलवाउंगी । कश्‍मीरा मेरी ही बिल्डिंग के ऊपर वाले फ्लैट में रहती है, अब मैं सब बताऊंगी ।

Advertisement

अर्चना ने शेयर किया वीडियो
अर्चन पूरण सिंह अकसर शो के बिहाइंड द सीन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । अर्चना ने ही इस वीडियो को भी शेयर किया है । सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं । वीडियो में सुमोना और कृष्‍णा दोनों स्‍टेज पर खड़े होकर फोटोशूट कराते नजर आ रहे हैं, सुमेना पूछती हैं कि कश्‍मीरा कहां है, जिस पर कोई कहता है कि वो आउट ऑफ टाउन हैं । तभी भारती वहां आती हैं और कहती हैं कि कहा, “शर्म आनी चाहिए इन्हें, अब इन दोनों की वाट है । लड़की का तो पता नहीं, लेकिन लड़के की तो वाट है । क्योंकि मैं उसी बिल्डिंग में रहती हूं और मैं कलेश डलवाउंगी।”

Advertisement

लाखों व्‍यूज
अर्चना पूरण सिंह की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है । इस वीडियो को दूसरे एंटरटेनमेंट वेबसाइट से भी शेयर किया गया है । हाल ही में द कपिल शर्मा सो के सेट पर नोरा फतेही और गुरु रंधावा आए थे, आने वाले एपिसोड्स में अक्षय कुमार नजर आएंगे ।