चहल की नजर इस फर्जीवाड़े पर पड़ी, तो मंगेतर से लगाई गुहार!

चहल-धनश्री को विज्ञापन भी मिलने लगे हैं, दोनों ने गुरुवार को एक चर्चित ट्रेवल कंपनी के लिये प्रमोशन करते हुए वीडियो डाला।

Advertisement

New Delhi, Oct 31 : आईपीएल 2020 में आरसीबी के स्टार लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल का प्रदर्शन अभी तक जैसा भी हो, लेकिन जब से उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा यहां पहुंची है, तो ना केवल उनकी तस्वीरें स्थानीय और सोशल मीडिया पर छायी हुई है, बल्कि चहल को भी अपनी होने वाले पत्नी के साथ समय गुजारने का अच्छा मौका मिल रहा है, कुल मिलाकर फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है, सोशल मीडिया पर दोनों के जमकर चर्चे हो रहे हैं, इसके प्रभाव भी सामने आने लगे हैं, मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही चहल ने अपनी दोस्त और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ सगाई की है, इसके बाद दोनों ने ही अपनी तस्वीरों को सार्वजनिक मंच पर पोस्ट करना शुरु किया है, खासकर धनश्री के डांस वीडियो बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय और वायरल हुए हैं।

Advertisement

दूसरा रुप
दोनों को विज्ञापन भी मिलने लगे हैं, दोनों ने गुरुवार को एक चर्चित ट्रेवल कंपनी के लिये प्रमोशन करते हुए वीडियो डाला, भाई वाह, इसे कहते हैं कि आम के आम और गुठलियों के दाम, क्रिकेट का खेलना, साथ-साथ समय बिताना और फिर इसे दोनों हाथों से भुनाना। बहरहाल धनश्री की लोकप्रियता बढी है, तो इसका दूसरा रुप भी सामने आ गया।

Advertisement

फर्जी ट्विटर अकाउंट
दरअसल गुरुवार को धनश्री वर्मा के नाम से एक नया ट्विटर अकाउंट प्रकट हो गया, इस अकाउंट में धनश्री की प्रोफाइल के बारे में विस्तार से बताया गया है, chahal dhansree4 11 खाता खुलते देर नहीं हुई, कि धनश्री के दस हजार से ज्यादा फॉलोवर कुछ ही देर में हो गये, जब मंगेतर की नजर पड़ी, तो उन्होने तुरंत इसे अपने अकाउंट पर पोस्ट करते हुए धनश्री से गुहार लगाते हुए इसकी शिकायत करने को कहा, अब देखते हैं कि धनश्री इसकी रिपोर्ट करती है या नहीं।

सचेत हो जाना चाहिये
लेकिन कहा जा सकता है कि युजवेन्द्र चहल अपनी होने वाली पत्नी का हर बात पर ध्यान रखे हुए हैं, खास बात ये है कि अगर कुछ उल्टा सीधा होता है, तो इससे पहले ही सचेत हो जाना चाहिये, सही जा रहे हैं चहल भाई, आगे भी इसी तरह ध्यान रखिए, धनश्री का भी और अपनी गेंदबाजी का भी।