चुनावी जनसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया से हो गई ‘बड़ी गलती’, वीडियो हो रहा जबरदस्त वायरल!

15 साल बाद 2018 में कांग्रेस मध्य प्रदेश में सत्ता में लौटी, कांग्रेस ने कमलनाथ को सीएम बनाया, लेकिन 15 महीने की कमलनाथ सरकार के दौरान ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बगावती तेवर अपना लिये।

New Delhi, Nov 01 : मध्य प्रदेश उपचुनाव में प्रचार के दौरान बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसल गई, दरअसल बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार के लिये पहुंचे सिंधिया ने लोगों से हाथ के निशान वाले बटन को दबाकर कांग्रेस को जिताने की अपील जनता से कर दी, हालांकि तुरंत उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया, जिसके बाद उन्होने फिर से बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की अपील जनता से की। सिंधिया के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि इंडिया स्पीक्स इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर जरुर शुरु हो गया है।

Advertisement

क्या है वीडियो में
वायरल वीडियो में बीजेपी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुंह से पहले कांग्रेस फिर बीजेपी का नाम सुनाई पड़ता है, चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया कहते हैं कि मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ, कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा और कांग्रेस… कमल के फूल वाला बटन दबेगा और बीजेपी को जीत मिलेगी, सिंधिया का ये वीडियो ट्विटर पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स करते दिख रहे हैं।

Advertisement

सिंधिया के बगावत के बाद ही उपचुनाव
मालूम हो कि 15 साल बाद 2018 में कांग्रेस मध्य प्रदेश में सत्ता में लौटी, कांग्रेस ने कमलनाथ को सीएम बनाया, लेकिन 15 महीने की कमलनाथ सरकार के दौरान ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बगावती तेवर अपना लिये, और अपने 26 समर्थक विधायकों के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गये, विधायकों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद कमलनाथ सरकार गिर गई। फिर से शिवराज सत्ता में लौटे, विधायकों के इस्तीफे के बाद खाली सीटों पर अब उपचुनाव हो रहे हैं, जिसमें तीन नवंबर को वोटिंग तथा 10 नवंबर को वोटों की गणना होगी।

Advertisement

कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा
आपको बता दें कि सिंधिया ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, scindia कहा जाता है कि इन दोनों से मतभेद के बाद ही उन्होने इसी साल कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा, बीजेपी ने भी उन्हें तुरंत अपनी पार्टी में शामिल किया, तथा राज्यसभा सांसद बना दिया।

Advertisement