दिनेश कार्तिक ने पकड़ा टूर्नामेंट का सबसे अच्छा कैच, बार-बार देखा जा रहा उड़ता डीके! वीडियो

आईपीएल 2020 में रविवार को केकेआर बनाम राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला खेला गया, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 191 रन बनाये।

New Delhi, Nov 02 : विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के लिये आईपीएल 2020 कुछ खास नहीं रहा, आउट ऑफ फॉर्म चल रहे दिनेश कार्तिक रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में खाता भी नहीं खोल सके, हालांकि अपने जुझारुपन के लिये मशहूर डीके ने इसकी भरपाई विकेट के पीछे कर दी, उन्होने बेन स्टोक्स का ऐसा कैच लिया, जिसे देखकर आईपीएल को भी ट्वीट करना पड़ा अविश्वसनीय।

Advertisement

केकेआर बनाम राजस्थान रॉयल्स
आईपीएल 2020 में रविवार को केकेआर बनाम राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला खेला गया, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 191 रन बनाये, दिनेश कार्तिक तो पहली ही गेंद पर आउट हो गये, हालांकि कप्तान ऑयन मोर्गन ने 35 गेंदों में 68 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचा दिया।

Advertisement

केकेआर के कसा शिकंजा
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम ने विस्फोटक शुरुआत की, पहली 5 गेंद में ही 19 रन बना दिये, dinesh Kartik kkr बेन स्टोक्स ने पैट कमिंस के पहले ही ओवर में चौका और छक्का लगाया, कमिंस ने इसका बदला पहले और पारी के तीसरे ओवर में लिया। उन्होने पहले उथप्पा को फिर तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर बेन स्टोक्स को कार्तिक के हाथों कैच करवाकर पवेलियन भेजा, जाहिर है ये विकेट पैट कमिंस के खाते में दर्ज हुआ, लेकिन जिसने भी ये लाजवाब कैच देखा, वह वाह-वाह कर उठा।

Advertisement

वीडियो ट्वीट
आईपीएल ने अपने ऑफिशियल हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया है, डीके की ये उड़ान देखिये, अविश्सनीय कैच, उसने आगे लिखा, दिनेश कार्तिक को सलाम, उन्होने अपनी बायीं ओर हवा में छलांग लगाई और शानदार कैच लपका, डीके का बेहतरीन कैच, आप इस वीडियो को बार-बार देख सकते हैं।

https://twitter.com/Ashish_ark_31/status/1322934771522023426

Advertisement