आदित्य नारायण ने मंगेतर श्वेता के साथ पहली तस्‍वीर की शेयर, बताया सोशल मीडिया से दूर हो रहा हूं

आदित्‍य नारायण सोशल मीडिया से दूर हो रहे हैं, दिसंबर में शादी करने जा रहे सिंगर ने क्‍यों लिया ऐसा फैसला आगे पढ़ें ।

आदित्य नारायण दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं, लेकिन उससे पहले उन्‍होंने अपनी होने वाली दुल्हन श्वेता अग्रवाल के साथ एक तस्‍वीर शेयर की है । आदित्‍य ने एक और बड़ा ऐलान किया है । उन्‍होंने कहा कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं । आदित्‍य ने इसकी वजह भी बताई है । क्‍या है वो वजह आगे बताते हैं आपको ।

Advertisement

पहली तस्‍वीर की शेयर
जाने-माने सिंगर उदित नारायण के बेटे और सिंगर आदित्य  नारायण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं । आदित्‍य ने इसकी जानकारी खुद दी और बताया कि वह दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं । आदित्‍य ने अपनी होने वाली पत्‍नी के साथ पहली फोटो शेयर कर दी है । वो लंबे समय से एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे थे । आदित्य ने पहली फोटो शेयर करने के साथ ये भी बताया कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहे हैं ।

Advertisement

शादी की तैयारियों के लिए ब्रेक
आदित्य नारायण ने जो तस्‍वीर शेयर की है वो बहुत प्‍यारी लग रही है, आदित्य ने श्वेता को पीछे से थाम रखा है । इस फोटो में दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है । दोनों की जोड़ी फैंस को परफेक्‍ट लग रही है । आदित्य ने लिखा है- ‘हम शादी करने जा रहे हैं. मैं दुनिया का सबसे लकी हूं जिसे 11 साल पहले श्वेता मिली, मेरी सोलमेट और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं. हम दोनों बेहद निजी इंसान हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे बेहतर है. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. आपसे दिसंबर में मिलूंगा. कहा था- कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है’.

Advertisement

आदित्‍य ने किया खुलासा
ETimes से बात करते हुए आदित्य नारायण ने बताया कि वो 10 साल से श्‍वेता के साथ हैं । उन्‍होंने कहा – ‘मैंने अपने रिश्ते को कभी सीक्रेट नहीं रखा ।  लेकिन एक समय पर इसके बारे में बहुत ज्यादा बातें की जाने लगी थीं । बहुत कुछ लिखा जा रहा था । इसीलिए मैंने चुप रहने का फैसला लिया और लोगों ने मुझे अकेला छोड़ दिया।’ उन्होंने बताया- ‘मैं श्वेता से ‘शापित’ के सेट पर मिला था और पहली ही मुलाकात के बाद से हमारी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी । धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं सिर से लेकर पैर तक उसके प्यार में डूब चुका हूं । मुझे उससे प्यार हो गया है. लेकिन, वह सिर्फ मेरी दोस्त बनकर रहना चाहती थी, क्योंकि उन दिनों हम काफी यंग थे । वह और मैं दोनों ही अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे । हर रिलेशनशिप की तरह हम दोनों के रिश्ते में भी कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन, मुश्किलों के बीच भी हम डटे रहे।’