Republic TV के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी अरेस्‍ट, गरजीं कंगना रनौत- कितनी आवाजें बंद करेंगे?

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है । मामले में कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर रिएक्‍ट किया है ।

New Delhi, Nov 04: मुंबई में एक इंटीरियर डिजाइनर की कथित रूप से आत्‍महत्‍या मामले में रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्‍वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है । उनके साथ 2 अन्‍य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है । अर्नब पर 53 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है । इसी साल मई महीने में महाराष्ट्र सरकार की ओर से इस केस की सीआईडी जांच के आदेश दिए गए थे । मामला 2018 का है । पुलिस ने अर्नब के घर पर तलाशी भी ली है ।

Advertisement

क्‍या है पूरा मामला?
आपको बता दें अर्नब गोस्वामी और उनके साथ अरेस्‍ट हुए  फिरोज शेख और नितेश सारदा पर कथित रूप से बकाया राशि न देने का आरोप है, मामले में 53 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां के आत्महत्या करने के मामले की सीआईडी द्वारा पुनः जांच करने के आदेश दिए गए थे । मृतक इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक ने जो सुसाइड नोट छोड़ा था उसमें लिखा गया था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था, इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा । हालांकि रिपब्लिक टीवी ने आरोपों को खारिज कर दिया था ।

Advertisement

गृह मंत्री का बयान
इस मामले में सीआईडी जांच को लेकर राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बयान ‍दिया था- ‘इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक ने दावा किया था कि रायगढ़ जिले में अलीबाग पुलिस ने बकाया राशि न दिए जाने के मामले की जांच नहीं की थी । इसलिए अन्वय और उनकी मां को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा।’   वहीं पूरे मामले पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है, उन्‍होंने वीडियो शेयर कर महाराष्‍ट्र सरकार पर सवाल उठाए हैं ।

Advertisement

कंगना रनौत का वीडियो
एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने अर्नब का समर्थन करते हुए जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कह रही हैं – महाराष्ट्र सरकार से यह पूछना चाहती हूं कि आपने आज अर्नब गोस्वामी के घर में जाकर उनको मारा है, उनके बाल नोचे हैं, उनपर हमला किया है, कितने घर तोड़ेंगे आप? और कितने गले दबाएंगे? कितनी आवाजें बंद करेंगे आप? यह मुंह बढ़ते ही जाएंगे…’  आपको बता दें कि पुलिस ने अर्नब को उनके घर से गिरफ्तार किया है । अर्नब गोस्वामी ने पुलिस पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया है । रिपब्लिक टीवी पर उनके घर के लाइव फुटेज भी दिखाए गए । अर्नब की ओर से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं ।