असल जिंदगी में बड़ी बिंदास हैं मुन्‍ना त्रिपाठी की दुल्‍हन ‘माधुरी यादव’, ग्‍लैमरस तस्‍वीरें वायरल

मिर्जापुर 2 में इस बार कुछ नए किरदार जुड़े हैं, जिसमें मुन्‍ना त्रिपाठी की पत्‍नी के किरदार में नजर आईं ईशा तलवार काफी चर्चा में हैं ।

New Delhi, Nov 04: वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का सीजन 2 सोशल मीडिया पर बज क्रिएट किए हुए है । इस बार जहां गुड्डू भैया, मुन्ना और कालीन भैया फैंस के दिलों पर छाए हुए हैं तो वहीं इस सीजन की फीमेल कैरेक्‍टर्स गोलू, बीना, डिंपी और माधुरी यादव भी चर्चा में हैं । सिर पर पल्‍लू रखे, मुन्‍ना त्रिपाठी के साथ नजर आईं माधुरी यादव का दर्शकों में क्रेज देखने को मिल रहा है । उनकी सादगी और डायलॉग डिलीवरी फैंस को पसंद आ रही है । लेकिन ‘मिर्जापुर’ की ‘माधुरी यादव’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ईशा तलवार असल जिंदगी में कैसी है, आगे जानिए । सोशल मीडिया पर उनकी बिंदास और बोल्ड तस्‍वीरें शेयर हो रही हैं ।

Advertisement

कौन हैं ईशा तलवार ?
मुन्‍ना त्रिपाठी की पत्‍नी माधुरी यादव के रोल में नजर आई हैं, एक्‍ट्रेस ईशा तलवार । ईशा का जन्म मुंबई में ही हुआ है, वो कमाल की डांसर हैं और टेरेंस लुईस डांस स्कूल से कई डांस फॉर्म्स सीख चुकी हैं । ईशा 40 से ज्‍यादा एड फिल्‍म्‍स में काम कर चुकी हैं । ईशा तलवार ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी । मिर्जापुर 2 में अपने अभिनय से दशर्कों का दिल जीतने वालीं ईशा तलवार पिछले कई सालों से साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय हैं ।

Advertisement

साउथ से की करियर की शुरुआत
ईशा तलवार फिल्‍मी बैकग्राउंड से आती है, उनके पिता विनोद तलवार भी एक्टर रह चुके हैं । ईशा तलवार ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी, साल 2012 में मलयालम फिल्म से डेब्यू किया था । फिल्म के लिए उन्होंने वॉइस ट्रेनिंग क्लास और लैंग्वैज क्लास ली थी । ईशा तलवार की साउथ की डेब्‍यू फिल्‍म ब्लॉकबस्टर साबित हुई । ईशा साउथ में पॉपुलर हें ।

Advertisement

बॉलीवुड में भी किया है काम
ईशा तलवार साल 2017 में फिल्म ट्यूबलाइट में भी छोटी सी अपीयरेंस में दिखी थीं, साल 2018 में ईशा ने सैफ अली खान की फिल्म कालाकांडी से बॉलीवुड डेब्यू किया । ईशा तलवार आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 में नजर आ चुकी है, इसके अलावा वो संजय मिश्रा की फिल्म कामयाब में भी दिखीं थीं । हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म गिन्नी वेड्स सनी में विक्रांत मैसी और यामी गौतम के साथ भी उन्‍होंने काम किया है । उनकी अपकमिंग फिल्मों में राकेश ओमप्रकाश मेहरा की तूफान शामिल है, इसमें वो फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर के साथ नजर आएंगी । ईशा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं ।