सोनू सूद से शख्‍स ने की रिक्‍वेस्‍ट- ‘शाहरुख जैसा बर्थडे मनवा दो’, एक्टर के जवाब ने लूटी महफिल

सोनू सूद से एक यूजर ने ट्विटर पर शाहरुख जैसा बर्थडे मनवाने की रिक्‍वेस्‍ट की, जिसका जवाब एक्टर ने बड़े ही मजेदार तरीके से किया ।

New Delhi, Nov 04: शाहरुख खान का जन्‍मदिन 2 नवंबर को उनके फैंस ने पूरी दुनिया में सेलिब्रेट किया । इस साल शाहरुख अपने जन्‍मदिन पर दुबई में हैं, इस देश में उनके दीवानों की कमी नहीं । यहीं वजह रही कि दुबई का मशहूर बुर्ज खलीफा शाहरुख खान के जन्‍मदिन पर उनके नाम, तस्‍वीरों और जन्‍मदिन की बधाईयों से जगमगा उठा । अब एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से रिक्वेस्ट की कि वह दुबई की इस इमारत पर उस शख्स का भी नाम लिखवा दें ।

Advertisement

कैसे – कैसे ट्वीट …
सोनू सूद से अटपटी मांग करने वालों की कमी नहीं । कोरोना काल के दौरान उन्‍होंने लगातार लोगों की मदद की, प्रवासी मजदूरों को उनके घर सुरक्षित पहुंचाने के बाद अब भी वह कई लोगों की अलग-अलग तरह से मदद कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर सोनू से मदद मांगने वाले कम नहीं । लेकिन कई ऐसे भी हैं जो सोनू के साथ मदद के नाम पर सोशल मीडिया पर कुछ भी ट्वीट करने से बाज नहीं आते, कुछ ऐसा ही एक ट्वीट एक शख्‍स ने किया । जिसे पढ़कर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे, लेकिन सोनू सूद का जवाब पढ़कर आप भी उनकी तारीफ करते रह जाएंगे ।

Advertisement

ट्विटर पर की रिक्‍वेस्‍ट    
शाहरुख खान ने हाल ही में अपना 55वां बर्थडे मनाया, इस खास मौके पर बुर्ज खलीफा पर हैपी बर्थडे शाहरुख खान’ लिखने के साथ उनकीं अलग-अलग फिल्‍मों के कैरक्‍टर्स नजर आए । बर्थडे का ऐसा सेलिब्रेशन एक शख्स को इतना पसंद आया कि उसने सोनू सूद से गुहार लगाई और कहा- ‘सोनू सर, 5 नवंबर को बर्थडे है. ऐसे ही बुर्ज खलीफा पर सेलिब्रेशन करवा दो प्‍लीज।’

Advertisement

सोनू सूद का जवाब
सोनू सूद ने इस ट्वीट का ऐसा जवाब दिया, जिसने लोगों को दिल जीत लिया है । उन्होंने लिखा- ‘बस आपका जन्मदिन 3 दिन लेट हो गया भाई । खैर थोड़ी से मेहनत करो और नाम कमाओ ज़िंदगी में फिर देखना, बुर्ज खलीफा क्‍या, आसमान पे नाम लिख देगी दुनिया।’ सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस जवाब की जमकर चर्चा हो रही है । वो चाहते तो ऐसे ट्वीट को इग्‍नोर भी कर सकते थे, लेकिन एक्‍टर ने ऐसा ना करके एक सही जवाब देकर लोगों को मेहनत से कमाई का संदेश भी दे डाला ।

Advertisement