बिना शादी करवा चौथ का व्रत रख रही हैं ये एक्‍ट्रेसेज, अंकिता लोखंडे समेत ये नाम लिस्ट में हैं शामिल

करवा चौथ का व्रत रखने में अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं, लेकिन कुछ हैं जो बिना शादी इस व्रत को रख रही हैं । आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 04: आज करवा चौथ का व्रत पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है, ज्‍यादातर उत्‍तर भारत में मनाया जाने वाला ये पर्व सुहागिन स्त्रियों के लिए खास दिन माना जाता है । इस दिन महिलाएं अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं । बॉलीवुड – टीवी इंडस्‍ट्री में भी सुहागिन एक्‍ट्रेसेज इस दिन व्रत करती हैं, लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनकी अभी शादी नहीं हुई है, लेकिन वो व्रत रखती हैं ।

Advertisement

अंकिता लोखंडे
बिन शादी करवा चौथ का व्रत रखने वाली एक्‍ट्रेसेज में एक नाम पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का भी है । अंकिता कई साल से यह व्रत रखती आ रही हैं। उन्‍हें बिना शादी करवा चौथ का व्रत रखते हुए काफी समय हो गया है, वो कहती हैं कि उन्‍हें इस व्रत का कॉन्‍सेप्‍ट पसंद है । त्योहार पर मेहंदी लगाना और ट्रेडिशनल स्टाइल में तैयार होना उन्‍हें अच्‍छा लगता है । अंकिता अपने मंगेतर विकी जैन के लिए ये व्रत रखती हैं ।

Advertisement

आरती सिंह
कृष्‍णा की बहन और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह का नाम भी बिन शादी करवा चौथ का व्रत रखने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है । आरती ने ईटी टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘ना मैं शादीशुदा हूं ना ही रिलेशनशिप में हूं लेकिन मैं अपने साथी के लिए व्रत रख रही हूं। मैं अब शादी करना चाहती हूं और अरेन्ज मैरिज के लिए भी तैयार हूं।’ आरती का कहना है कि उनका पार्टनर कहीं भी हो वो उसके लिए व्रत रखेंगी।
प्रियंका पुरोहित
टीवी सीरियल हाफ मैरिज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका पुरोहित भी करवा चौथ का व्रत रखती हैं। उनके मुताबिक उन्‍होंने अपनी मां को ये व्रत करते हुए देखा है, उन्‍होंने एक खास शख्स के लिए व्रत रखना शुरू किया था लेकिन अब वो इसे एक परफेक्ट पार्टनर के लिए रखती हैं ।

Advertisement

फरनाज शेट्टी
टीवी एक्ट्रेस फरनाज शेट्टी भी करवा चौथ का व्रत करती हैं, उन्‍होंने बालिका वधू, एक वीर की अरदास… वीरा, वारिस, सिद्धि विनायक और कहां हम कहां तुम जैसे सीरियल में काम किया है । साल 2017 में फरनाज, सीरियल वारिस के अपने को-स्टार नील मोटवानी को डेट कर रहीं थीं । तब दोनों ने एक- दूसरे के लिए व्रत भी रखा था। लेकिन फिर ये रिश्‍ता टूट गया ।
हिमानी शर्मा
टीवी सीरियल दिल से दिल तक में नजर आईं एक्ट्रेस हिमानी शर्मा चौथी क्‍लास से करवा चौथ का व्रत रखती हैं । हिमानी का कहना है कि यह व्रत अच्छे पार्टनर के लिए नहीं बल्कि अपने पेरेंट्स के लिए करती हैं।