अक्षय कुमार ने बातों-बातों में कर दिया खुलासा, कियारा आडवाणी इस एक्‍टर से करने जा रही हैं शादी!

शो के दौरान ही अक्षय कुमार ने बातों-बातों में कुछ ऐसा कह दिया कि, उसके बाद से कियारा आडवाणी के बॉयफ्रेंड के बारे में कई कयास लग रहे हैं ।

New Delhi, Nov 05: अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी’ डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है । फिल्‍म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार कपिल शर्मा के कॉमेडी रिएलिटी शो पर पहुंचे । जहां उन्‍होंने बातों ही बातों में को एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी की लव लाइफ और शादी के बारे में इशारों-इशारों में सब कुछ कह दिया । कियारा आडवाणी भी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी में नजर आने वाली हैं । इससे पहले उनकी लव लाइफ चर्चा में आ गई है ।

Advertisement

कॉमेडी शो में पहुंचे अक्षय और कियारा
फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के लिए पिछले वीक अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में गए थे । दोनों ने शो में पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती की । शो के दौरान ही अक्षय कुमार ने बातों-बातों में कुछ ऐसा कह दिया कि, उसके बाद से कियारा आडवाणी के बॉयफ्रेंड के बारे में कई कयास लग रहे हैं ।

Advertisement

इस बॉलीवुड एक्‍टर से जोड़ा जा रहा नाम
दरअसल अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो में अचानक कह दिया कि, ये सिद्धांतों वाली लड़की है । अक्षय की इस बात पर सभी हंसने लगे । खुद कियारा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा कि लोग अब उनके अफेयर की नहीं बल्कि सीधे शादी की खबरें सुनेंगे । क्‍योंकि वो सीधे शादी करने के मूड में हैं । दरअसल अफवाहें है कि इन दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ।

Advertisement

चर्चा में कियारा की लव लाइफ
अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में अचानक कह दिया कि, कियारा आडवाणी एक लड़की है जो इतने सारे सिद्धांतों में विश्वास करती है, बस इसी के बाद से ये चर्चा हो रही है कि वो और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा अफेयर में हैं । आपको बता दें दोनो एक्‍टर्स, सिद्धार्थ और कियारा अब पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे । ये पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ-साथ काम करने वाले हैं । हालांकि दोनों की लव लाइफ की खबर हवा-हवाई ही हैं, क्‍योंकि दोनों ने अब तक ऐसी कोई बात खुलकर नहीं कही है ।