नेहा कक्‍कड़ ने यूं मनाया पहला करवा चौथ, तो वहीं रेड साड़ी में प्रियंका चोपड़ा ने ढाया कहर

4 नवम्‍बर को करवा चौथ का व्रत था और सेलिब्रिटी कपल्‍स ने भी इसे मनाया । नेहा कक्‍कड़ का पहला करवा चौथ कुछ ऐसा रहा ।

New Delhi, Nov 05: देश भर में सुहागिनों के सबसे बड़े त्‍यौहार करवा चौथ को बुधवार के दिन धूमधाम से बनाया गया । व्रत लेने वाली महिलाओं ने रात में चंद्रदर्शन के साथ व्रत खोला और पति की लंबी आयु के लिए प्रार्थना की । बॉलीवुड में भी ये व्रत लोकप्रिय है, कई मैरिड एक्‍ट्रेस-सिंगर इस व्रत को करती हैं । इस बार नेहा कक्‍कड़ का पहला करवा चौथ का व्रत था । पति रोहन प्रीत के साथ इन्‍होंने इस व्रत को रखा और फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की ।

Advertisement

नेहा कक्‍कड़ का पहला करवा चौथ
नेहा और रोहनप्रीत ने कुछ दिन पहले ही शादी की है, जिसके बाद ये इन दोनों को पहला करवा चौथ का व्रत था । नेहा इस व्रत के लिए पहले से ही काफी एक्‍साइटेड थीं । इस मौके पर उन्‍होंने रेड कलर की ड्रेस पहनीं थीं, जिसमें वो खूब सज रहीं थीं । वहीं रोहनप्रीत ने भी पत्‍नी का व्रत में बखूबी साथ दिया । नेहा और रोहनप्रीत ने अपने सोशल मीडिया पर करवा चौथ की तस्‍वीरें शेयर की हैं । दोनों का पहला करवाचौथ उनकी खुशी की वजह बन गया है । दोनों ने इस मौके पर एक वीडियो भी शेयर किया है ।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस
अपनी देसी गर्ल भले विदेशी से ब्‍याह गई हों लेकिन वो भी करवा चौथ के व्रत में पूरी आस्‍था रखती हैं । इस मौके पर प्रियंका ने सभी को करवा चौथ की बधाई दी, लाल रंग की साड़ी में प्रियंका ने अपनी तस्‍वीर शेयर की । जिसमें वो पूजा की थाली पकड़े नजर आईं । प्रियंका ने एक तस्‍वीर निक जोनस के साथ भी शेयर की है । उन्‍होंने निक को I Love You लिखा है । वहीं निक जोनस ने भी ये तस्‍वीर शेयर की है और सभी को करवा चौथ विश किया है ।

Advertisement

शिल्‍पा शेट्टी का करवा चौथ
वहीं शिल्‍पा शेट्टी ने भी हर साल की तरह इस साल भी करवा चौथ का व्रत सेलिब्रेट किया । उन्‍होंने चांद पूजा का एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में उनके पति राज कुंद्रा भी उनके साथ हैं । शिल्‍पा शेट्टी ने वीडियो के साथ एक खूबसूरत कैप्‍शन भी दिया है । जिसमें उन्‍होंने राज को उनका सोलमेट बताया, आपको बता दें राज कुंद्रा भी शिल्‍पा के साथ करवा चौथ का व्रत करते हैं ।