सपना चौधरी ने रखा करवा चौथ का व्रत, वीर साहू के साथ सजी-धजी तस्‍वीर में आईं नजर

सपना चौधरी ने पति वीर साहू के करवा चौथ का व्रत रखा था, मां बनने और  शादी की चर्चाओं के बाद ये उनकी पहली तस्वीर है जो उन्‍होंने शेयर की है ।

New Delhi, Nov 05: हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब शादीशुदा जीवन में प्रवेश कर चुकी हैं, उन्‍होंने कुछ समय पहले ही अपने बेटे को जन्‍म दिया है । करवा चौथ के मौके पर सपना ने व्रत रखा और दुल्‍हन की तरह सज-धजकर अपने पति के साथ इस व्रत को पूरा किया । सपना ने अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है । पति के साथ लाल जोड़े में वो बेहद कमाल दिख रही हैं । दुल्‍हन की तरह नजर आ रहीं सपना के माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र भी नजर आ रहा है ।

Advertisement

सपना ने शेयर की तस्‍वीरें
सपना चौधरी ने पति के साथ करवा चौथ का व्रत मनाते हुए तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक तस्‍वीर में वो पति को कुछ खिलाती हुई दिखी हैं तो वहीं दूसरी में वो छलनी से पति वीर साहू को देख रही हैं । ससपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार अपनी और वीर साहू की तस्‍वीर शेयर की है । फैंस उनकी इस तस्‍वीर से बेहद खुश हैं और ये फोटो वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

दुल्‍हन के रूप में दिखीं सपना
सपना चौधरी का शादी के बाद ये पहला करवा चौथ था । इसीलिए वो एकदम दुल्‍हन की तरह तैयार हुईं थीं । लाल जोड़ें में सपना एकदम नई नवेली दुल्‍हन की तरह लग रहीं थीं । उनके माथ पर सिंदूर चमक रहा था । सपना चौधरी ने अपनी सोलो पिक्‍चर्स भी शेयर की हैं, जिसमें वो पोज दे रही हैं । सपना की तस्‍वीरें बता रही हैं कि वो कितनी खुश हैं । सपना की शादी की खबर जब सामने आई थी तो फैंस हैरान रह गए थे ।

Advertisement

हाल ही में मां बनी हैं सपना चौधरी
सपना चौधरी ने कुछ समय पहले ही एक बेटे को जन्‍म दिया है, उनके चेहरे पर मां बनने का ग्‍लो भी साफ नजर आ रहा था । सपना के पति वीर साहू एक हरियाण्‍वी गायक हैं और उनकी भी सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है । वीर साहू ने ही एक वीडियो बनाकर बेटे के होने की जानकारी दी थी और शादी छुपाने के लिए सपना को ट्रोल करने वालों की जमकर क्‍लास लगाई थी ।