आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर केएल राहुल ने ऐसे किया प्यार का इजहार, पोस्ट की ऐसी तस्वीर!

आथिया शेट्टी ने 5 नवंबर को अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, ऐसे में केएल राहुल ने सोशल मीडिया के जरिये आथिया को जन्मदिन की बधाई दी है।

New Delhi, Nov 06 : क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता रहा है, मंसूर अली खान पटौदी-शर्मिला टैगोर से लेकर विराट-अनुष्का तक कई ऐसे कपल्स हैं, जिन्होने अपने रिश्ते को नाम भी दिया, अब इन कपल्स में एक और नया नाम जुड़ने जा रहा है, केएल राहुल और आथिया शेट्टी का, हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की एक साथ तस्वीरें और एक-दूसरे की पोस्ट्स पर कमेंट्स से फैंन दोनों के रिश्ते की अटकलें लगा रहे हैं।

Advertisement

जन्मदिन पर तस्वीर
अब टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल ने आथिया के जन्मदिन पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में राहुल और आथिया एक-दूसरे को गले लगाये नजर आ रहे हैं, इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा है, हैप्पी बर्थडे मैड चाइल्ड, केएल राहुल के इस पोस्ट पर कई क्रिकेट सितारों तथा फिल्मी स्टार्स ने भी कमेंट किया है।

Advertisement

5 नवंबर को जन्मदिन
आथिया शेट्टी ने 5 नवंबर को अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया, ऐसे में केएल राहुल ने सोशल मीडिया के जरिये आथिया को जन्मदिन की बधाई दी है, दरअसल राहुल और आथिया के रिश्ते को लेकर चर्चा पिछले कुछ महीनों से है, दोनों को अकसर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है, वहीं दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट्स पर कमेंट्स भी करते रहते हैं।

Advertisement

टीम का प्रदर्शन
आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे, बतौर बल्लेबाज उन्होने इस सीजन में सबसे ज्यादा 670 रन बनाये, हालांकि इसके बावजूद उनकी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी, प्लेऑफ में मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और आरसीबी की टीम पहुंची है।

https://www.instagram.com/p/CHNaFkmg4CE/