पापा के बिना मां नताशा के गोद में मस्ती करते दिखे छोटू पंड्या, फैंस कर रहे अजब-गजब कमेंट्स!

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे के साथ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें लाल और सफेद टीशर्ट में अगस्त्य बेहद क्यूट लग रहे हैं।

New Delhi, Nov 06 : इस साल आईपीएल 2020 दुबई में खेला जा रहा है, ऐसे में कई क्रिकेटर्स अपने परिवार से दूर हैं, वहीं मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी और बेटे अगस्त्य से नहीं मिल पा रहे हैं, उन्हें यूएई में दो महीने से ज्यादा समय बीत चुका है, ऐसे में उनका बेटा अब तीन महीने से ज्यादा का हो गया है, हाल ही में हार्दिक की पत्नी ने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें बेबी पंड्या की शरारत उनकी आंखों में दिख रहा है।

Advertisement

पापा की कार्बन कॉपी
हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे के साथ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें लाल और सफेद टीशर्ट में अगस्त्य बेहद क्यूट लग रहे हैं, वहीं नताशा हमेशा की तरह ब्लैक आउटफिट में कमाल लग रही हैं, बेटे को कडल करती उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उनकी इस तस्वीर पर हजारों फैंस ने कमेंट किया है, कई यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर लिखा, कि ये तो बिल्कुल अपने पापा पर गया है।

Advertisement

30 अक्टूबर को तीन महीने पूरे
30 अक्टूबर को बेबी पंड्या तीन महीने के हो चुके हैं, इस दौरान उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ ही हार्दिक ने भी बेटे की तस्वीरें पोस्ट की थी, बता दें कि अगस्त्य के पैदा होने के बाद वो सिर्फ 21 दिन ही अपने पिता के साथ रह पाये थे, पिछले ढाई महीने से मम्मी नताशा ही अपने बेटे का ख्याल रख रही है।

Advertisement

आईपीएल में शीर्ष पर हार्दिक की टीम
4 बार की चैंपियन मुंबई इंडिय़ंस आईपीएल के 13वें सीजन में भी शीर्ष पर बनी हुई है, क्वालिफायर वन में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हरा कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है, उन्हें इस साल भी बड़ा दावेदार माना जा रहा है।