पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने किया अरेस्‍ट, पति सैम बॉम्‍बे भी गिरफ्तार, अश्‍लील वीडियो शूट कर रहे थे!

पूनम पांडे एक बार फिर पुलिस की गिरफ्त में आ गई हैं, उनके साथ पति सैम बॉम्‍बे भी अरेस्‍ट कर लिए गए हैं । जानें पूरा मामला ।

New Delhi, Nov 06: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस पूनम से पूछताछ कर रही है । पूनम पांडे पर अश्‍लीलता फैलाने का आरोप है, उन पर गोवा के कैनकोना गांव के चपोली बांध में शूट के दौरान अश्लीलता करने का मामला दर्ज किया गया था । पूनम पांडे के खिलाफ ये शिकायत गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमन विंग ने दर्ज कराई थी । जिसके चलते पूनम को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

Advertisement

पुलिस कर रही पूछताछ
मामले में गोवा के पुलिस उपाधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्क ने जानकारी देते हुए कहा है- ‘‘इंटरनेट पर वायरल वीडियो को देखे जाने के बाद पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है । पांडे के खिलाफ अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अभद्र वीडियो की शूटिंग और वितरण का मामला दर्ज किया गया है।”

Advertisement

दो पुलिसवाले भी सस्‍पेंड
कांग्रेस और गोवा फॉरवर्ड पार्टी जैसे राजनीतिक दलों ने पूनम पांडे पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने अश्‍लील वीडियो शूट करने के लिए सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग किया है । खबर है कि पूनम की गिरफ्तारी के साथ दो पुलिसवालों को भी सस्पेंड कर दिया गया है । पूनम पांडे, गोवा में शूटिंग के लिए गई हुई थीं । वो Sinquerim नाम के फाइव स्टार होटल में रह रही थीं । पूनम को Calangute पुलिस ने हिरासत में लिया था, फिर कैनकोना पुलिस के हवाले कर दिया ।

Advertisement

पति सैम बॉम्‍बे भी अरेस्‍ट
पूनम पांडे मामले में दक्षिण गोवा के एसपी ने बताया है कि, मॉडल औश्र उनके पति सैम बॉम्बे को अश्लील वीडियो का वितरण करने के लिए गिरफ्तार किया गया है । पुलिस को यह शिकायत 2 नवम्बर को चपोली बांध का प्रबंधन करने वाले राज्य जल संसाधन विभाग ने की थी । उन्होंने बताया कि पूनम पांडे ने बिना किसी परमीशन के वीडियो शूट किया है और उसे शेयर किया है । शुरुआत में ये मामला अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया था, लेकिन जांच के दौरान संबंधित वीडियो पूनम पांडे का निकला और उन पर कार्रवाई की गई ।