सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल के बीच ‘कुछ’ चल रहा है, एकसाथ एयरपोर्ट पर हुए स्‍पॉट, देखें वीडियो

सिडनाज के फैंस की दिली तमन्‍ना पूरी हो गई है, सिद्धार्थ शुक्ला औश्र शहनाज गिल एक दूसरे के साथ नजर आए हैं । कब और कहां आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 06: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए उनके फैंस की दीवानगी किस कदर थी ये तो बिग बॉस के पिछले सीजन को फॉलो करने वाले जानते ही हैं, दोनों पहली बार बिग बॉस के घर में ही मिले थे । पूरे सीजन के दौरान दोनों ही एक दूसरे के लिए वो सब करते दिखे जो कोई भी कपल एक दूसरे के लिए करता है । दोनों का एक दूसरे के लिए पजेसिव होना साफ नजर आता था । बहरहाल बिग बॉस के बाहर इनका प्‍यार वैसे तो नजर नहीं आया लेकिन दोनों दोस्‍त हैं, ये सब जानते हैं । शहनाज जहां घर से बाहर आने के बाद खुद ही ये समझ गई थीं कि सिड उन्‍हें दोस्‍त से ज्‍यादा नहीं समझते वहीं सिद्धार्थ ने अब तक इस बारे में कुछ खास नहीं कहा है । अब दोनों का एक साथ नजर आना फैंस के बीच बज क्रिएट कर रहा है ।

Advertisement

एयरपोर्ट पर हुए स्‍पॉट
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हाल ही में एयरपोर्ट पर साथ नजर आए हैं । पैपराजी विरल भयानी के मुताबिक ये दोनों चंडीगढ़ के लिए निकले हैं, जहां सिडनाज को एक खास शूट करना है । हालांकि शूट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ शुक्‍ला जहां कैजुअल ब्‍लू टी शर्ट और जींस में दिखे वहीं शहनाज ने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था । दोनों ने ही मास्‍क लगाया हुआ था ।

Advertisement

सिडनाज के फैंस हुए खुश
वायरल हो रही फोटोज वीडियो को देखकर सिडनाज के फैंस बेहद खुश हैं । ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्‍ला के घर से बाहर आने के बाद शहनाज गिल भी घर में गेस्‍ट बनकर गईं थीं । फैंस चाहते थे कि शहनाज भी सिद्धार्थ के साथ ही घर में होतीं । लेकिन शहनाज शो का हिस्‍सा बनीं लेकिन बाद में । बहरहाल सिडनाज को एकसाथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है ।

Advertisement

गौहर से की थी शहनाज को लेकर बात
बिग बॉस 14 में बतौर सीनियर दो हफ्ते तक घर में रहे सिद्धार्थ शुक्‍ला ने गौहर खान से शहनाज को लेकर बात की थी । गौहर ने उनसे सवाल पूछा था कि उनका पिछला कनेक्‍शन क्‍या था, सिद्धार्थ ने बताया कि घर में मौजूद सब लोग शहनाज का इस्‍तेमाल कर रहे थे । इसीलिए वो उन्‍हें प्रोटेक्‍ट कर रहे थे । शहनाज से उनकी अच्‍छी बनती थी इसलिए दोनों साथ थे । दोनों का एयरपोर्ट से वीडियो भी आया है, देखें –