शादी के बाद और खूबसूरत लग रहीं काजल अग्रवाल, अब शेयर की ऐसी तस्वीर, फैंस का जीता दिल

एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल ने शादी के कुछ दिन बाद अब जो तस्‍वीरें शेयर की हैं वो कमाल की लग रही ळैं, उनकी फोटोज पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं ।

New Delhi, Nov 07: बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अक्‍टूबर महीने के आखिरी हफ्ते में अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी कर ली । उनकी ये शादी धूमधाम से हुई, लेकिन कोरोना के कारण बहुत बड़ा सेलिब्रेशन नहीं रखा गया था । उनकी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । काजल अग्रवाल ने अब शादी के कुछ दिन बीतने के बाद फिर से कुछ फोटोज शेयर की हैं । एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है । उनके फैन्स इन तस्‍वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीर
काजल अग्रवाल ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है । उनकी तस्‍वीरों को लाखें लाइक्‍स मिल चुके हैं । आपको बता दें काजल ने सोशल मीडिया पर ही फैंस के साथ शादी की खबर को शेयर किया था । उन्‍होंने बताया था कि वह 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं जिसमें परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो पाएंगे । काजल अग्रवाल ने अपनी पोस्‍ट वेडिंग लुक को शेयर किया है । जिसमें वो पति के साथ और सोलो पोज देतीहुई दिख रही हैं ।

Advertisement

ऑरेंज ड्रेस में लग रहीं बेहद खूबसूरत
काजल अग्रवाल ने ऑरेंज ड्रेस में भी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । ये उनकी शादी से पहले की तस्‍वीरें लग रही हैं । उनके चूड़े के ऊपर एक रुमाल बंधा नजर आ रहा है । साथ ही चूड़े पर ढेर सारे कलीरें लगे हुए हैं । काजल की ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

काजल अग्रवाल की फिल्‍में
एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल साउथ में बहुत ही मशहूर हैं, उन्‍होंने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ‘क्यों हो गया ना’ से की थी । इसके बाद वो ‘सिंघम’ में नजर आईं । ‘स्पेशल 26’ में अक्षय कुमार और दो लफ्जों की कहानी में उन्‍होंने शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलो में अपनी खास पहचान बनाई । काजल शादी के बाद भी काम जारी रखेंगी । उनके पास कई तमिल और तेलुगु फिल्मों के प्रोजक्‍ट हैं ।