कृष्‍णा अभिषेक ने दे डाली कपिल शर्मा शो छोड़ने की धमकी, क्‍या सुनील ग्रोवर की तरह हो गए हैं नाराज?

सोशल मीडिया पर खबर वायरल है, कि कृष्‍णा ने कपिल का शो छोड़ने की धमकी दे दी है । वो शो का हिससा नहीं बने रहना चाहते ।

New Delhi, Nov 07: कपिल शर्मा का कॉमेडी शो नो डाउट टीवी का बेहतरीन लाफ्टर शो है । इस शो के हर कैरेक्‍टर की अपनी अलग ही फैन फॉलोइंग है । जितना प्‍यार कपिल शर्मा का मिलता है, उतना ही लोग कृष्‍णा अभिषेक को भी पसंद करते हैं । कृष्‍णा शो में कभी सपना ब्‍यूटी पार्लर वाली बनकर आते हैं तो कभी कई बॉलीवुड सेलेब के अंदाज में नजर आते हैं । लेकिन उनके शो छोड़ने की खबर ने सबको हैरान कर दिया है । क्‍या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं ।

Advertisement

कृष्‍णा ने दी धमकी !
दरअसल कृष्‍णा अभिषेक ने कपिल शर्मा का शो छोड़ने की धमकी दी है, उन्‍होंने सीधे कहा है कि वो ये शो और नहीं करना चाहते । वो कपिल शर्मा का शो छोड़ रहे हैं । सोशल मीडिया पर ऐसी खबर तेजी से फैल रही है । ये खबर वायरल हुई नहीं कि शो के फैन्स काफी मायूस हो गए और अपना दुख जाहिर करने लगे । दरअसल इन दोनों की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही थी । बहरहाल अब आपको असल मामला बताते हैं ।

Advertisement

मजाक कर रहे थे कृष्‍णा
अगर आप ये सोच रहे हैं कि कृष्‍णा सच में शो छोड़ रहे हैं, तो  हम आपको बता दें । ऐसा बिलकुल भी नहीं होने जा रहा है । कृष्‍णा शो के साथ लगातार जुड़े रहेंगे । उन्होंने शो छोड़ने की धमकी तो दी है, लेकिन मजाक में । दरअसल शो मेकर्स मेकर्स ने उस एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि कृष्णा, रेमो के शो पर आने से खुश नहीं हैं । वो एंट्री तो जरूर डांस करते हुए लेते हैं,  लेकिन रेमो को देखते हुए कह देते हैं कि वे शो को छोड़ रहे हैं । और सबको गुडबाय करने लगते हैं ।

Advertisement

कपिल को दिया ऐसा जवाब
प्रोमो में दिखाया गया है कि जब जब कपिल, कृष्णा से पूछते हैं कि वे क्यों शो छोड़ने के लिए कह रहे हैं, इस पर कृष्णा काफी फनी जवाब देते हैं । वे कहते हैं- इतने सारे गेस्ट को भी कोई बुलाता है क्या ।कृष्णा प्रोमो में रेमो से भी नाराज लग रहे हैं, मजेदार अंदाज में बताते हैं कि रेमो ने कई सारे बैकग्राउंड डांसर्स को स्टार बना दिया लेकिन एक लड़का जो उनकी ही बिल्डिंग में रहता है, उसे मौका नहीं दिया । जिस पर रेमो हंस पड़ते हैं । आपको बता दें रेमो डिसूजा इस वीक के एपिसोड में अपनी पूरी डांर्स की टीम के साथ नजर आने वाले हैं । रेमो डिसूजा संग धर्मेश, पुनीत पाठक, सलमान, राहुल शेट्टी जैसे बेहतरीन डांसर्स आने वाले हैं । शो का प्रोमो नीचे लिंक में देखें –