बैकलेस ड्रेस में बिना मेकअप सहेली के घर के बाहर दिखी मलाइका अरोड़ा, कैमरा देख दिये शानदार पोज

मलाइका ने इस लुक को सुपर कैजुअल टच दिया था, इसके साथ ही मलाइका ने ब्लैक स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है और करीना के घर के बाहर स्पॉट हुई।

New Delhi, Nov 08 : मलाइका अरोड़ा कोरोना से ठीक होने के बाद आये दिन मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हो रही है, कभी जिम के बाहर देखी जाती है, तो कभी अपने डॉगी कैस्पर के साथ टहलती नजर आती है, कुछ दिन पहले तो वो मुंबई की सड़कों पर लगे ठेले से फल खरीदती नजर आई थी।

Advertisement

करीना के घर के बाहर दिखी
इतना ही नहीं बीती रात मलाइका अपनी खास दोस्त करीना से मिलने उनके घर पहुंची थी, वो करीना कपूर की बिल्डिंग के नीचे स्पॉट हुई, इस बार भी उनका हॉट और ग्लैमरस लुक देखने को मिला, इस दौरान उन्होने बैकलेस मैक्सी ड्रेस पहन रखा था, पिंक कलर की इस ड्रेस के साथ उन्होने काले रंग का मास्क भी लगा रखा था, हालांकि इस दौरान मलाइका ने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया था।

Advertisement

कैजुअल टच
मलाइका ने इस लुक को सुपर कैजुअल टच दिया था, इसके साथ ही मलाइका ने ब्लैक स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है और करीना के घर के बाहर स्पॉट हुई, उन्होने फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिये कुछ देर के लिये अपना मास्क भी निकाल दिया था, आपको बता दें कि मलाइका बड़े दिनों बाद अपनी प्रेग्नेंट सहेली करीना से मिलने उनके घर पहुंची थी।

Advertisement

दोबारा काम पर लौटी
कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने दोबारा काम शुरु कर दिया है और फिर वो डांस रिएलिटी शो को जज करने पहुंच गई। बीते दिनों करिश्मा कपूर भी छोटी बहन करीना के घर के बाहर नजर आई, दरअसल इन दिनों करीना बेटे तैमूर के साथ घर पर अकेली है, इसलिये परिवार वाले भी उनसे मिलने आते रहते हैं। करिश्मा की मां बबीता कपूर भी उन्हें देखने के लिये पहुंची थी।