बाबा के खाते में 40 लाख से ज्यादा पहुंचे, नया घर-ढाबा लेने की तैयारी, मालामाल होने की कहानी में कई मोड़!

ये बात मालवीय नगर थाना पुलिस की बैक खातों की जांच में सामने आई है, गौरव वासन ने सिर्फ अपना बैंक खाता शेयर किया था, अपनी पत्नी या किसी अन्य परिचित का नहीं।

New Delhi, Nov 09 : बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद और उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर करने वाले यू-ट्यूबर गौरव वासन के आरोप-प्रत्यारोप अब वर्चुअल दुनिया से कानूनी कागजों पर आ पहुंची है, बाबा अब लखपति हो चुके हैं, उनके खाते में 40 लाख रुपये से ज्यादा आये हैं। गौरव ने ही बाद में बाबा का बैंक खाता भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उधऱ बाबा शुक्रवार शाम तक कहते रहे, कि उन्हें पता नहीं है, कि उनके पास कितना पैसा आया, बाबा ने नया मकान ले लिया, अब बताया जा रहा है कि वो नया ढाबा खोलने जा रहे हैं, इसके लिये जगह भी देख ली गई है।

Advertisement

बैंक खाता साझा
दक्षिण जेले एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यू-ट्यूबर गौरव वासन ने शुरु में सोशल मीडिया पर अपना बैंक खाता साझा किया था, जिसमें करीब चार लाख रुपये आये थे, गौरव वासन ने दो लाख रुपये से ज्यादा बाबा के बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिये थे।

Advertisement

जांच की मांग
हालांकि 30 से 40 हजार रुपये अब भी उनके बैंक खाते में हैं, ये बात मालवीय नगर थाना पुलिस की बैक खातों की जांच में सामने आई है, गौरव वासन ने सिर्फ अपना बैंक खाता शेयर किया था, अपनी पत्नी या किसी अन्य परिचित का नहीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

40 लाख रुपये आये
पुलिस जांच में पता चला है कि गौरव वासन ने कुछ समय बाद बाबा का बैंक खाता अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया था, बाबा के बैंक खाते में कुल 40 लाख रुपये आये हैं, पुलिस ने बाबा के बैंक खाते की डिटेल खंगाल ली है, दक्षिण जिला पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि गौरव वासन को एक दो दिन में पूछताछ के लिये मालवीय नगर थाने बुलाया जाएगा, उनसे पूछा जाएगा, कि शुरु में ही कांता प्रसाद का बैंक खाता और मोबाइल नंबर क्यों शेयर किये नहीं, उनके बैंक खाते में जो पैसा है, वह बाबा के खाते में क्यों ट्रांसफर नहीं किया, पुलिस ने फिलहाल गौरव और बाबा के बैंक खाते को सीज किया हुआ है।