किसी आलीशान महल से कम नहीं है नवजोत सिंह सिद्धू का घर, इतनी की कीमत!

कपिल शर्मा अपने कुछ दोस्तों के साथ सिद्धू के घर पहुंचे थे, स्टार कॉमेडियन ने कांग्रेस नेता के घर नाश्ता भी किया।

New Delhi, Nov 11 : क्रिकेटर से कमेंटेटर फिर राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू मूल रुप से पंजाब के अमृतसर के रहने वाले हैं, वो अपने परिवार के साथ यही रहते हैं, हाल ही में स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा उनसे मिलने उनके आवास पर पहुंचे, नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने घर कपिल से मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

आलीशान घर
कपिल शर्मा अपने कुछ दोस्तों के साथ सिद्धू के घर पहुंचे थे, स्टार कॉमेडियन ने कांग्रेस नेता के घर नाश्ता भी किया, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कपिल करीब डेढ घंटे सिद्धू के घर रुके, इस दौरान दोनों की खूब बातें हुई, तस्वीरों में सिद्धू का घर बेहद आलीशान लग रहा है।

Advertisement

तीन साल में बनकर तैयार
आपको बता दें कि सिद्धू के सपनों का महल साल 2014 में बनना शुरु हुआ था, करीब तीन साल में जाकर ये कंप्लीट हो गया है, 2017 में ही सिद्धू परिवार के साथ इस बंगले में शिफ्ट हुए थे, ये बंगला देखने में किसी आलीशान महल से कम नहीं है।

Advertisement

करीब इतनी है कीमत
2017 के मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि इस घर को बनाने में करीब 25 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। घर के भीतर ही जिम, स्पा और स्वीमिंग पूल भी है, इसके साथ ही लॉन में खूबसूरत सा फाउंटेन भी लगा है, बंगले के बड़े से लॉन में कई कलात्मक मूर्तियां तथा नये-पुराने पेड़ भी लगाये गये हैं, जो इसकी भव्यता को और बढाते हैं। पूरे अमृतसर जिले में सिद्धू का ये घर मशहूर है, दरअसल सिद्धू यहां से कई बार लोकसभा सांसद भी रहे हैं, उनकी पत्नी यहां से विधायक रही है, फिलहाल सिद्धू इस सीट से विधायक हैं।