भांजी से शादी करने जा रहे हैं प्रभु देवा! पहली पत्‍नी से हो चुका है तलाक, साउथ की एक्‍ट्रेस से था प्‍यार

डांस कोरियोग्राफर प्रभु देवा अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं, उनका रिलेशनशिप स्‍टेटस खबरों में हैं । पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Nov 13: डायरेक्टर, एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है । खबर है कि प्रभु देवा को एक बार फिर से प्यार हो गया है । इन दिनों वो अपनी सेकंड वेडिंग की प्‍लानिंग कर रहे हैं । प्रभु देवा का नाम देश के शानदार कोरियोग्राफर्स में लिया जाता है, एक ग्रुप डांसर के तौर पर करियर शुरू करने वाले प्रभु देवा आज टॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भी टॉप कोरियोग्राफर और डायरेक्टर्स में से एक हैं । प्रभु देवा साल 2011 में पत्‍नी पत्नी रामलता से तलाक लेकर अलग हो गए थे ।

Advertisement

इन्‍हें कर रहे हैं डेट ..
मीडिया में खबर है कि प्रभु देवा एक बार फिर से रिलेशनशिप में हैं । ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभु देवा इन दिनों अपनी भांजी को डेट कर रहे हैं और वह जल्द ही शादी करने का भी प्लान बना रहे हैं । हालांकि इन खबरों पर प्रभु देवा की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, ना ही उनकी टीम की तरफ से इन खबरों का खंडन किया गया है ।

Advertisement

साउथ की एक्‍ट्रेस से था प्‍यार
प्रभु देवा, शादी होने के बाद से ही पत्‍नी रामलता के साथ अच्‍छे संबंधों में नहीं थे । शादी के कुछ समय बाद से ही वो उनसे अलग रहने लगे थे । प्रभुदेवा का नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की सफल एक्ट्रेस नयनतारा से भी जोड़ा गया था । प्रभुदेवा के पत्‍नी से बच्‍चे भी हैं, बावजूद इसके वो नयनतारा से प्यार कर बैठे । हालांकि, दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका औरये  दोनों अलग हो गए ।

Advertisement

इन प्रोजेक्‍ट्स पर कर रहे हैं काम
प्रभु देवा के वर्कफ्रंट की बात करें वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का डायरेक्शन कर रहे हैं। फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और दिशा पटानी लीड रोल प्ले कर रहे हैं । इसके साथ ही प्रभु साउथ की कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए भी नजर आएंगे । बतौर एक्‍टर ‘पोन मनिकवेल’ उनकी 50वीं फिल्म है। इस मूवी में वह पहली बार पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे।