तेजस्वी के डिप्टी सीएम पद ऑफर करने पर खुलकर बोले मुकेश साहनी, कही ऐसी बात!

बिहार चुनाव में लोजपा वोटकटवा साबित हुई, खुद को सिर्फ 1 सीट जीत पाई, लेकिन चिराग की पार्टी की वजह से नीतीश के विधायकों की संख्या 75 से घटकर 43 हो गई।

New Delhi, Nov 14 : बिहार में एनडीए की सहयोगी पार्टी वीआईपी चीफ मुकेश साहनी ने एक बार फिर से तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है, उन्होने कहा कि जब मौका था, तो पीठ में खंजर मार दिया और अब डिप्टी सीएम पद ऑफर कर रहे हैं। आपको बता दें कि महागठबंधन के साथ रहते हुए प्रेस कांफ्रेंस में मुकेश साहनी ने जमकर हंगामा किया था, उन्होने कहा था कि तेजस्वी ने उनके साथ धोखा किया है, इसके बाद वो बीजेपी के साथ आ गये, एनडीए में शामिल होकर 11 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे, जिसमें से 4 पर जीत मिली है।

Advertisement

एनडीए के पास बहुमत
बिहार में एनडीए ने बहुमत का जादूई आंकड़ा पार किया है, लेकिन इस बार जदयू की सीटों में काफी कमी आई है, ऐसे में सीएम पद के लिये अभी बैठकों का दौर जारी है, Mukesh sahni हालांकि बीजेपी ने साफ कहा है कि वो वचनबद्ध हैं, नीतीश ही सीएम होंगे, दूसरी ओर तेजस्वी भी सीएम बनने के लिये जुगाड़ में लगे गये हैं, वो मांझी और मुकेश साहनी को अपने पाले में खींचने में लगे हैं।

Advertisement

मैं फंसता नहीं फंसाता हूं
खुद को सन ऑफ मल्लाह कहने वाले मुकेश साहनी ने कहा कि वीआईपी एनडीए के साथ ही मुझे कोई फंसा नहीं सकता, क्योंकि मैं खुद मल्लाह हूं, Mukesh sahani मल्लाह जाल में फंसता नहीं फंसाता है, हालांकि खुद मुकेश साहनी सिमरी बख्तियारपुर सीट से चुनाव हार चुके हैं, लेकिन उनकी पार्टी के 4 सदस्य विजयी रहे, कहा जा रहा है कि नीतीश कैबिनेट में उनकी पार्टी का भी एक प्रतिनिधि होगा, मांझी की पार्टी को 7 में 4 पर जीत मिली है, ऐसे में मांझी का भी एक पद पक्का माना जा रहा है।

Advertisement

घट गई नीतीश के विधायकों की संख्या
बिहार चुनाव में लोजपा वोटकटवा साबित हुई, खुद को सिर्फ 1 सीट जीत पाई, लेकिन चिराग की पार्टी की वजह से नीतीश के विधायकों की संख्या 75 से घटकर 43 हो गई, वहीं एआईएमआईएम के भी 5 विधायक जीते हैं, पार्टी ने राजद के वोटों में सेंध लगाई है, हम, वीआईपी जैसी पार्टियों ने चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर राज्यस्तरीय पार्टी बनने की सूची में शामिल हो गई है।